Home /News /entertainment /

Family Man का बोल्ड सीन और Pushpa में Allu Arjun संग रोमांटिक गाना है Samantha-Naga Chaiyanta के तलाक की वजह?

Family Man का बोल्ड सीन और Pushpa में Allu Arjun संग रोमांटिक गाना है Samantha-Naga Chaiyanta के तलाक की वजह?

तलाक को लेकर फिर चर्चा में सामंथा और नागा चैतन्य

तलाक को लेकर फिर चर्चा में सामंथा और नागा चैतन्य

पुष्पा (Pushpa The Rise) के आइटम सांग (Samantha Item Song) के जरिए सामंथा रुथ प्रभु पहले ही चर्चा में हैं और इसी बीच एक बार फिर वो अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने सामंथा से तलाक को लेकर एक हिंट दिया है जो कि इनके रिश्ते में आई दरार की मुख्य वजह हो सकती है.

अधिक पढ़ें ...

    सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) फिलहाल पुष्पा के आइटम नंबर को लेकर सुर्खियों में हैं जो कि फिल्म का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन है. ये गाना उनके करियर का पहला आइटम सॉन्ग है और नागा चैतन्य के साथ रहते वे कभी भी इस तरह के प्रोजेक्ट में हिस्सा नहीं बनीं. अक्टूबर में ही सामंथा और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने आधिकारिक तौर पर अलग होने की घोषणा की थी और एक बार फिर ये कपल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. बहुत से चाहने वाले इन दोनों के तलाक की असली वजह की छानबीन अब भी करने में लगे हैं और वहीं कभी सामंथा या चैतन्य भी अपने टूटे रिश्तों पर हिंट देते दिखते हैं.

    सामंथा- नागा चैतन्य के तलाक की सामने आईं ये वजहें
    गौरतलब है कि जब से इस कपल ने अपने आधिकारिक तौर पर अलग होने की घोषणा की है तो तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही हैं. कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि सामंथा ओवरटाइम काम कर रही हैं जो कि अक्किनेनी परिवार को पसंद नहीं है. कुछ अफेयर्स और सामंथा को गर्भपात होने को तलाक का जिम्मेदार ठहरा रही हैं, क्योंकि वह कभी बच्चा नहीं चाहती थी, इसके लिए जोर-जोर से जोर दिया जा रहा है. इसी बीच एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने खुलासा किया है कि वह ऐसी भूमिकाएं नहीं करेंगे जो उनके परिवार के सदस्यों को शर्मिंदा करें.

    बोल्ड करैक्टर तो नहीं तलाक का कारण?
    इंटरव्यू में नागा चैतन्य ने स्पष्ट रूप से कहा, ‘मैं सभी प्रकार के कैरेक्टर के लिए गेम हूं. बर्शते उन रोल्स से हमारी परिवार ही मान-मर्यादा और हमारी प्रतिष्ठा पर कोई असर नहीं पड़ना चाहिए. मैं ऐसी भूमिकाएं स्वीकार नहीं करूंगा जिससे मेरे परिवार के सदस्यों को शर्मिंदगी उठानी पड़े.’ कुछ रिपोर्टें का मानना है कि सामंथा के करियर प्वाइंट्स पर उनके बोल्ड कैरेक्टर एक रिश्ते में आई दरार के लिए कटाक्ष हो सकते हैं जो कि उन्होंने ‘सुपर डीलक्स’ और ‘द फैमिली मैन 2’ के सेक्स सीन्स और अब ‘पुष्पा’ में उनके आइटम डांस ‘ऊ अंतावा’ में भी कर रही हैं. बता दें कि ‘सुपर डीलक्स’ फेम एक्ट्रेस को लेकर नागा चैतन्य कहा था कि उन्हें लगा कि वह बहुत वीक पर्सन हैं और यह देखकर हैरान है कि वह कितनी मजबूत थी और दिखती है.

    3 फिल्मों में नजर आएंगी सांमथा
    वहीं बात अगर सामंथा के नए प्रोजेक्ट को लेकर करें तो उन्होंने अपनी तमिल-तेलुगु में बनने वाली ‘यशोदा’ की शूटिंग शुरू कर दी है और निर्देशत विग्नेश शिवन की ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ की रिलीज़ का इंतजार कर रही है. इसमें विजय सेतुपति और नयनतारा भी मुख्य भूमिका में हैं जबकि सामंथा सपोर्टिंग रोल में हैं. इसके अलावा अभिनेत्री के पास ‘शकुंतलम’ और डाउटन एबे के निर्देशक फिलिप जॉन द्वारा निर्देशित एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म अरेंजमेंट ऑफ लव भी है.

    Tags: Allu Arjun, Naga Chaitanya, Samantha akkineni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर