Home /News /entertainment /

'फोर्स' के 10 साल: इस फिल्म का क्लाइमेक्स सीन देखकर आज भी खड़े हो जाते हैं रोंगटे

'फोर्स' के 10 साल: इस फिल्म का क्लाइमेक्स सीन देखकर आज भी खड़े हो जाते हैं रोंगटे

फिल्म 'फोर्स' से विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

फिल्म 'फोर्स' से विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

आज से 10 साल पहले हिट फिल्म 'फोर्स' (Force) रिलीज हुई थी, जिसके एक्शन सीन देखकर हर कोई रोमांचित हो गया था. इस खास मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) ने इसे लेकर अपना अनुभव बयां किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्लीः जॉन अब्राहम (John Abraham) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) के अभिनय से सजी फिल्म ‘फोर्स’ (Force) आज से ठीक 10 साल पहले 30 सितंबर 2011 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) ने प्रोड्यूस किया था और दिवंगत डायरेक्टर निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था. इस फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में दर्शकों ने अलग स्तर का एक्शन देखा था. जॉन के फैंस ने इसे काफी पसंद किया था.

    जॉन फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ दो-दो हाथ करते नजर आए थे, जिन्हें शाह ने लॉन्च किया था. फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी और बॉलीवुड को विद्युत के रूप में एक नया एक्शन स्टार मिल गया था. फिल्म की रिलीज के 10 साल पूरे होने पर विपुल शाह एक बातचीत में कहते हैं, ‘फिल्म ‘फोर्स’ खास थी, क्योंकि मैं पहली बार जॉन और जेनेलिया के साथ काम कर रहा था और हमने फिल्म में विद्युत को एक निगेटिव कैरेक्टर के तौर पर दिखाया था. जब हम उन्हें विलेन के तौर पर लॉन्च कर रहे थे, तब हम हमेशा से जानते थे कि वे एक हीरो बनने जा रहे हैं और हम अगली फिल्म उनके साथ एक हीरो के तौर पर बनाएंगे और इस तरह फिल्म ‘कमांडो’ की शुरुआत हुई.’

    वे आगे कहते हैं, ‘आज भी जॉन और विद्युत का एक्शन और क्लाइमेक्स में उनकी लड़ाई देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. यह इंडियन सिनेमा में देखे गए मेरे बेहतरीन सीन में से एक है. फिल्म में जेनेलिया और जॉन की अद्भुत केमिस्ट्री और एक्शन सीन्स इतने शानदार थे कि इसने सभी की सांसें रोक दी थीं. फिल्म में जॉन, जेनेलिया और विद्युत की शानदार तिकड़ी थी, जिसने ‘फोर्स’ को एक खास फिल्म बना दिया था.’ फिल्म में जॉन ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक जिम्मेदार अफसर का रोल निभाया है. विद्युत ने निगेटिव रोल निभाया है, जिसके लिए उन्हें कई डेब्यू अवॉर्ड मिले थे.

    Tags: FORCE, John abraham, Vidyut Jamwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर