होम /न्यूज /मनोरंजन /

'14 Phere' के स्टार्स कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी ने सुनाए अपने 'कॉलेज रैगिंग' के मजेदार किस्से

'14 Phere' के स्टार्स कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी ने सुनाए अपने 'कॉलेज रैगिंग' के मजेदार किस्से

'14 फेरे' जी5 पर स्ट्रीम हो रही है. (पोस्टर)

'14 फेरे' जी5 पर स्ट्रीम हो रही है. (पोस्टर)

देवांशु सिंह (Devanshu Singh) के निर्देशन में बनी फिल्म '14 फेरे' (14 Phere) में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के अलावा गौहर खान, जमील खान समेत कई आर्टिस्ट ने काम किया है.

    नई दिल्लीः कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने हाल में रिलीज हुई फिल्म '14 फेरे' (14 Phere) में लीड रोल निभाया है. फिल्म की कहानी रैगिंग (ragging stories) के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो बाद में एक लव स्टोरी में बदल जाती है. फिल्म के लीड एक्टर्स कृति और विक्रांत ने आईएएनएस से हुई एक बातचीत में कई बातें बताईं. उन्होंने बताया कि कॉलेज के दिनों में कैसे एक क्लास की लड़ाई और एक डांस परफॉर्मेंस एक सुंदर दोस्ती में बदल गई थी.

    अपने पुराने दिनों को याद करते हुए, कृति ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा, 'मैंने भले कॉलेज में कभी रैगिंग का सामना नहीं किया और मैं सिर्फ छह महीने के लिए कॉलेज गई थी, क्योंकि मैंने एक्टिंग और मॉडलिंग शुरू कर दी थी. मुझे इस बात का अनुभव था कि कैसे एक लड़ाई डेटिंग में बदल जाती है! कॉलेज के पहले दिन, हमारी क्लास के एक लड़के ने कुछ परेशान करने वाली हरकत की थी. मेरी उससे पहले बहस हुई, फिर लड़ाई. मेरे दोस्तों ने कहा कि जाने दे यार और हम वहां से दूर चले गए.'




    वे आगे कहती हैं, 'उसी दिन शाम को, मेरे सभी दोस्त इंदिरा नगर (बैंगलुरु) के एक कैफे में इकट्ठा हुए थे और वह भी लड़कों के गैंग के साथ वहां मौजूद था! हमें यह भी पता लगा कि हमारे बहुत सारे कॉमन फ्रैंड्स हैं. मैं फिर से लड़ने लगी और मैंने कहा कि वह कितना चिड़चिड़ा है. वह फिर से बहस करने लगा. बेशक, दोस्त हमें कंट्रोल कर रहे थे. मजेदार बात यह है कि हमने कुछ महीनों तक डेटिंग की! क्या आप विश्वास कर सकते हैं? मुझे अपने कॉलेज के दिनों से प्यार है!' बता दें कि देवांशु सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म '14 फेरे' में गौहर खान, जमील खान, यामिनी दास, विनीत कुमार, प्रियांशु सिंह समेत कई एक्टर्स ने काम किया है. यह फिल्म जी5 (ZEE5) पर स्ट्रीम हो रही है.

    ये भी पढ़ें: खुशखबरी! सोनू सूद पॉपुलर गाने के रीमिक्स में आएंगे नजर, फराह खान का फिर मिला साथ

    दूसरी ओर, विक्रांत एक ठेठ मुंबई का लड़का है, जो आरडी नेशनल कॉलेज, बांद्रा में पढ़ता था. कॉलेज की यादों के बारे में पूछे जाने पर विक्रांत ने कहा, 'आप जानते हैं कि जब आप अपनी दाढ़ी को ट्रिम करना और फुल पैंट पहनना शुरू करते हैं, तो आप खुद को दुनिया का राजा समझने लगते हैं. मैं इससे कोई जुदा नहीं था, इसलिए कॉलेज में मैंने अपने जूनियर्स की रैगिंग भी की और मेरे सीनियर्स ने मेरी रैगिंग की. मुझे मेरे सीनियर्स ने डांस करने के लिए कहा. यह मेरे लिए करना आसान था, क्योंकि मैं एक ट्रेंड डांसर हूं और मैं शामक डावर डांस ग्रुप का हिस्सा रहा हूं. इसलिए मैंने मशहूर गाने 'मोहब्बत करले' पर डांस किया. आखिर में वे सभी मेरे दोस्त बन गए.'undefined

    Tags: Bollywood actress, Vikrant Massey

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर