लाइव टीवी
Elec-widget

सैफ और करीना की शादी में कुछ यूं नजर आई थीं 16 साल की सारा अली खान

News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 2:08 PM IST
सैफ और करीना की शादी में कुछ यूं नजर आई थीं 16 साल की सारा अली खान
सैफ और करीना की शादी की तस्वीर.

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. सात साल पुरानी इस तस्वीर में सारा 16 साल की थीं और इब्राहिम 11 साल के.

  • Share this:
सारा अली खान और इब्राहिम के साथ करीना की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि उन्हें कभी भी सैफ और उनके रिश्ते से परेशानी नहीं रही. सारा ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में इसपर बात की थी. आज इस बात का जिक्र इसलिए छिड़ा है क्योंकि एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. ये सैफ और करीना की शादी की तस्वीर है.

इस तस्वीर में पूरा परिवार साथ है और दादी के साथ इब्राहिम बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं सारा करीना की तरफ खड़ी हैं. उनके चेहरे पर एक स्माइल दिख रही है. जिस वक्त सैफ-करीना की शादी हुई थी तब सारा 16 साल की थीं और इब्राहिम 11 साल के थे. सारा ने करन के शो में बताया था कि सैफ-करीना की शादी के लिए उन्हें अमृता ने ही तैयार किया था.



सारा ने बताया था कि वह करीना को नाम से पुकारती हैं. सारा 'कॉफी विद करन' में कहा था कि अगर वह करीना को 'छोटी मां' कह देंगी तो करीना सदमें में आ जाएंगी. इसके बाद करीना ने भी कुछ इसी तरह की बात कही थी. करीना ने कहा, "मैं हमेशा सैफ से कहती हूं कि मैं केवल सारा और इब्राहिम की अच्छी दोस्त हो सकती हूं. मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती क्योंकि उनके पास एक बेहतरीन मां है. जिन्होंने दोनों बच्चों को बेहतरीन परवरिश दी है. मैं दोनों को बेहद प्यार करती हूं और जिंदगी के किसी भी मोड़ पर जब भी उन्हें मेरी या मेरी सलाह की जरूरत होगी तो मैं उनके साथ हूं."

हाल में सोहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की थी जिसमें सारा और इब्राहिम अपने पिता के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं करीना बेटे तैमूर को गोदी में लेकर सारा के साथ बैठी दिख रही हैं. वहीं सोहा अली खान मां शर्मिला के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.



यह भी पढ़ें:
Loading...

क्या सारा अली खान के साथ इस मामले में हिट रहेंगे कार्तिक आर्यन?

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...