लाइव टीवी

वैलेंटाइन डे पर कार्तिक-सारा को मिला दर्शकों का बंपर प्यार, पहले दिन 'लव आज कल 2' ने कमाए इतने करोड़

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 2:30 PM IST
वैलेंटाइन डे पर कार्तिक-सारा को मिला दर्शकों का बंपर प्यार, पहले दिन 'लव आज कल 2' ने कमाए इतने करोड़
दर्शकों से मिले अपार प्यार की बदौलत ये फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की पहली बंपर ओपनिग मिली है.

फिल्म समीक्षकों ने लव आज कल को मिली-जुली रेटिंग्स दी हैं. कई समीक्षकों ने इसकी तारीफ की है तो कुछ लोगों ने लोगों ने फिल्म की आलोचना की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटिड फिल्म लव आज कल (Love Aaj Kal) बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के दिन रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर दर्शकों का खूब प्यार मिला, जिसके चलते फिल्म ने बंपर ओपनिंग (Bumper Opening) की है. दर्शकों से मिले अपार प्यार की बदौलत ही ये फिल्म बंपर ओपनिग वाली कार्तिक आर्यन के करियर की पहली फिल्म बन गई है.

सारा और कार्तिक को उनके फैंस 'सारत‍िक' के नाम से बुलाते हैं.


बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)' ने पहले दिन 12.40 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बंपर ओपनिंग की है. फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है. यह उनकी फिल्म 'लव आज कल' का ही सीक्वल है. लव आज कल का पहला सीक्वल साल 2009 में आई थी. पहले सीक्वल में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल में थे.

लव आज कल की कार्तिक आर्यन की फिल्मों से तुलना करें तो उनकी यह बेस्ट ओपनिंग है. कार्तिक की पिछली फिल्म पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी. उससे पहले आई लुकाछुपी ने पहले दिन 8.01 करोड़ कमाये थे. साल 2018 में आई सोनू के टीटू की स्वीटी को 6.42 करोड़ की ओपनिंग मिली थी.

Bollywood, Kartik Aaryan, Salman Khan, Love Aaj Kal 2, Bigg Boss, Bigg Boss 13, लव आजकल 2 , कार्तिक आर्यन , सलमान खान

वहीं, फिल्म समीक्षकों ने लव आज कल को मिली-जुली रेटिंग्स दी हैं. कई समीक्षकों ने इसकी तारीफ की है तो कुछ लोगों ने लोगों ने फिल्म की आलोचना की.

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो, 'लव आज कल' की कहानी सारा अली खान, आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन की है. फिल्म दो दौर की प्रेम कहानी है, जिसमें सारा अली खान हैं जो कमिटमेंट से दूर भागती हैं तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन हैं जिन्हें सारा पूरी चाहिए. वहीं एक पुराना दौर और छोटे शहर की कहानी है, जिसमें कार्तिक आर्यन हैं और आरुषि शर्मा के साथ उनके भी पेंच लड़ते हैं. फिल्म को देखकर आप पुरानी लव आज कल में खो जाएंगे.

ये भी पढ़ें: दूल्हा-दुल्हन बनने के लिए बेकरार हैं पारस छाबड़ा-शहनाज गिल, भेजा लोगों को इनविटेशन, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 1:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर