Home /News /entertainment /

3 actors of hindi film love in ukraine missing amid russian attack on ukraine entpks

यूक्रेन पर रूसी हमले के बीच हिंदी फिल्म 'लव इन यूक्रेन' के 3 एक्टर्स लापता, नहीं हो पा रहा कोई संपर्क

फिल्म ‘लव इन यूक्रेन’ सिनेमाघरों में 27 मई को रिलीज होगी.

फिल्म ‘लव इन यूक्रेन’ सिनेमाघरों में 27 मई को रिलीज होगी.

Hindi film 'Love in Ukraine': बॉलीवुड निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता का कहना है कि वह अपने तीन यूक्रेनी अभिनेताओं से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. गुप्ता ने कहा कि हिंदी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री लीजा यूक्रेन की राजधानी कीव के दक्षिण-पूर्व में निप्रो शहर में फंसी हुई है. गुप्ता ने कहा, 'जब से युद्ध शुरू हुआ है तब से हम यूक्रेन के अपने कलाकारों और अन्य सहयोगियों के संपर्क में बने रहने का प्रयास कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

Hindi film ‘Love in Ukraine’: यूक्रेन पर रूसी हमले से कुछ दिन पहले ही अपनी हिंदी फिल्म ‘लव इन यूक्रेन (love in ukraine)’ की वहां शूटिंग पूरी करने वाले बॉलीवुड निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता का कहना है कि वह अपने तीन यूक्रेनी अभिनेताओं से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. गुप्ता ने कहा कि हिंदी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री लीजा यूक्रेन की राजधानी कीव के दक्षिण-पूर्व में निप्रो शहर में फंसी हुई है.

गुप्ता ने कहा, ‘जब से युद्ध शुरू हुआ है तब से हम यूक्रेन के अपने कलाकारों और अन्य सहयोगियों के संपर्क में बने रहने का प्रयास कर रहे हैं. आर्टेम, वोलोदिम और मिशा के तीन कलाकार हैं जिनके साथ हमारा कोई संपर्क नहीं हो सका है.’ निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘हमें पता चला है कि लीजा निप्रो शहर में फंसी हुई हैं. मुद्दा यह है कि हम उन्हें (यूक्रेन की) सीमाओं के करीब नहीं ला पा रहे हैं. हमने सुझाव दिया है कि वे भारत आएं और यहां रहें.’

फिल्म सिनेमाघरों में 27 मई को रिलीज होगी
गुप्ता की पहली फिल्म ‘सयोनी’ है जो 2020 में आयी थी. उन्होंने इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड में निर्देशक-निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की थी. कमाल इंटरनेशल और नेओले फिल्म्स ने ‘लव इन यूक्रेन’ का निर्माण किया है और यह फिल्म सिनेमाघरों में 27 मई को रिलीज होगी.

रूस ने 24 फरवरी को किया था यूक्रेन पर हमला
रूस ने 24 फरवरी को यूक्रेन पर हमला किया था, जिसके बाद कई यूक्रेनी शहर खंडहर में तब्दील हो चुके हैं. भले ही आज ये दोनों देश सबसे बड़े दुश्मन नजर आ रहे हों, लेकिन एक वक्त ऐसा था, जब इन्होंने मिलकर 45 साल अमेरिकी डिप्लोमैसी का सामना किया था. रूस-यूक्रेन युद्ध को दो महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है.

Tags: Bollywood films, Russia ukraine war

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर