सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड केस में नया खुलासा, मौत से तीन दिन पहले दे दी थी स्टाफ को सैलेरी

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड केस में नया खुलासा, मौत से तीन दिन पहले दे दी थी स्टाफ को सैलेरी
सुशांत सिंह राजपूत केस में होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड केस में एक नया खुलासा हुआ है कि एक्टर ने मौत से तीन दिन पहले ही घर में मौजूद स्टाफ की सैलेरी दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 21, 2020, 12:50 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. वहीं, मुंबई पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है. इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है कि एक्टर ने तीन दिन पहले ही घर में मौजूद स्टाफ की सैलेरी दी थी.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक सोर्स का कहना है कि एक्टर ने सुसाइड से तीन दिन पहले सभी की पूरी सैलेरी दे दी थी. सुशांत राजपूत ने स्टाफ से यह भी कहा था कि वह रख लें क्योंकि आगे वह उन्हें सैलेरी नहीं दे पाएंगे. इसके बाद स्टाफ ने कहा, ''आपने हमें इतना संभाला है, आगे हम कुछ ना कुछ कर लेंगे''.

सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाने का केआरके ने किया ऐलान, ट्वीट पर कही ये बात



वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading