लाइव टीवी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर का छलका दर्द, कहा- मेरे जैसे सितारों के बच्चे बिगड़ैल होते हैं

News18Hindi
Updated: September 30, 2019, 12:56 PM IST
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर का छलका दर्द, कहा- मेरे जैसे सितारों के बच्चे बिगड़ैल होते हैं
परीक्षित साहनी.

बॉलीवुड के स्टारकिड को लेकर बहुत चर्चा होती है. पहली बार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता परीक्षित साहनी (Parikshit Sahni) खुलकर अपने बच्चों के बिगड़ने को लेकर मन की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 12:56 PM IST
  • Share this:
नयी दिल्ली. बॉलीवुड के प्रख्यात अभिनेता बलराज साहनी (Balraj Sahni) के बेटे परीक्षित साहनी (Parikshit Sahni) ने कहा कि सितारों के बच्चों के लिये अपने पिता की सफलता को दोहरा पाना बेहद मुश्किल होता है क्योंकि उन्हें सबकुछ प्लेट में सजाकर मिल जाता है और उन्हें इसके लिये मशक्कत नहीं करनी पड़ती.

अपनी नई किताब ‘‘द नॉन-कन्फॉर्मिस्ट: मेमोरीज ऑफ माई फादर बलराज साहनी’’ के विमोचन पर हाल में यहां आए परीक्षित साहनी ने कहा कि वह खुद “बिगड़ैल बच्चों” की श्रेणी से आते हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘इंडस्ट्री में बड़े सितारों के बच्चों के अपने पिता जैसा मुकाम हासिल नहीं कर पाने की आसान वजह यह है कि वे उस परिश्रम के दौर से नहीं गुजरते. सुनील दत्त, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र....उनके अथक मेहनत वाले सफर को देखिये.”

Parikshit_Sahni
परीक्षित साहनी ने बताया.


अभिनेता ने कहा, “या मेरे पिता की जीवनी पढ़िये और देखिये कि इस मुकाम तक पहुंचने के दौरान उन्होंने किस कदर मेहनत की. इन चीजों ने उन्हें बनाया. उन्होंने जिंदगी के दोनों पहलू देखे हैं.”

उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ सितारों के बच्चे सर्वश्रेष्ठ स्कूलों और कॉलेजों में जाते थे. परीक्षित ने अभिनेत्री दीप्ति नवल के साथ बातचीत के दौरान कहा, “हम बिगड़ैल बच्चे थे.”

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 13 contestants list : टीवी की संस्कारी बहू सोलह श्रृंगार छोड़ शो में दिखाएंगी सेक्सी अवतार, ये है लिस्ट
Loading...

अभिनेता ने कहा कि अभिनय को लेकर उनके अंदर वह जुनून नहीं था जैसा उनके पिता में था. इसलिये उन्होंने कभी किसी को अच्छी भूमिका की पेशकश न करने के लिये दोष नहीं दिया.

लोगों द्वारा दोनों के बीच तुलना करने पर परीक्षित ने कहा कि उनके पिता एक “एक अलग स्तर” के थे और जो लोग यह तुलना करते हैं उन्हें जानना चाहिए कि एक जहां “रेस का घोड़ा” है दूसरा “गधा” है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 9:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...