आमिर खान और माधुरी दीक्षित के 'दिल' को हुए 30 साल, धक-धक गर्ल ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

आमिर खान और माधुरी दीक्षित के 'दिल' को हुए 30 साल, धक-धक गर्ल ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें
फिल्म दिल में 'दिल' में माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान.

'दिल' (Dil) के लीड रोल में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ आमिर खान (Aamir Khan) है. इस फिल्म ने 30 साल पूरे कर लिए हैं. यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी.

  • Share this:
एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम है. आज भी उनके बेहतरीन डांस, दमदार अभिनय के फैन देशभर में हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जैसे तेजाब, बेटा, पुकार और दिल. इनमें से एक फिल्म है 'दिल'. इस फिल्म के लीड रोल में माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान (Aamir Khan) थे. इस फिल्म ने 30 साल पूरे कर लिए हैं. यह फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. इस अवसर पर माधुरी ने फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

माधुरी ने शेयर किए फिल्म के फोटो
इन फोटोज में माधुरी दीक्षित और आमिर खान  दिख रहे हैं. एक फोटो में दोनों मस्ती करते हुए दिख रहे हैं तो एक फोटो में दोनों रोमांटिक नजर आ रहे हैं. इन फोटो के साथ माधुरी ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘दिल’ को 30 साल हो गए. आमिर खान के साथ काम करना बहुत मजेदार था. मुझे याद है कि, फिल्म के सेट पर शरारत करने के लिए इंद्र कुमार हमें कितना डांटते थे. टीम के हार्ड वर्क और आपके प्यार के लिए धन्यवाद. फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था.’ माधुरी ने यह भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें पहला फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था.





माधुरी और डायरेक्टर इंद्र कुमार ने दीं हैं 3 हिट फिल्में
आपको याद दिला दें कि, इस फिल्म का डायरेक्शन इंद्र कुमार (Indra Kumar) ने किया था. इस फिल्म से इंद्र कुमार ने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें आमिर और माधुरी के अलावा अनुपम खेर, सइद जाफरी और राजेश पुरी जैसे सितारों ने काम किया था. इसके बाद इंद्र कुमार ने माधुरी के साथ बेटा (1992) और फिर राजा (1995) फिल्म में काम किया था. ये दोनों फिल्में भी हिट रहीं. इन दोनों फिल्मों के गाने को लोग आज भी पसंद करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading