लाइव टीवी

32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं पैदा

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 3:09 PM IST
32 साल के शख्‍स ने किया ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा, बोला- लंदन में हुआ हूं पैदा
इस शख्‍स ने दावा क‍िया है क‍ि उसका जन्‍म आईवीएफ तकनीक से हुआ है.

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) का बेटा होने का दावा करने वाले शख्‍स का नाम संगीत कुमार (Sangeeth Kumar) है. उसका कहना है कि उसे ऐश्‍वर्या राय के पैरेंट्स ने दो साल की उम्र तक पाला भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछले दिनों एक महिला ने गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) की बेटी होने का दावा किया था. अब एक 32 साल का युवक सामने आया है. इस युवक ने दावा किया है कि वह बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) का बेटा है. उसका कहना है कि उसका जन्‍म 1998 में हुआ था. उस समय ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) 15 साल की थीं.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक इस व्‍यक्ति का नाम संगीत कुमार है. उसने एक इंटरव्‍यू में दावा किया है कि ऐश्‍वर्या राय उसकी मां हैं और वह आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) के जरिये लंदन में पैदा हुआ है. बता देंं कि इस शख्‍स का दावा नया नहीं है, बल्कि ये दो साल पुराना इंटरव्‍यू है. संगीत कुमार नाम के इस व्‍यक्ति ने 2018 में मीडिया के सामने आकर इस बात का खुलासा किया था.

 




 



View this post on Instagram




 

✨❤️✨😍🌟


A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on






संगीत कुमार ने यह भी दावा किया है कि ऐश्‍वर्या राय के पेरेंट्स ने 2 साल की उम्र तक उसकी देखभाल भी की है. इसके बाद उसके पिता वेदीवेलू रेड्डी उसे विशाखापट्टनम ले आए थे. संगीत कुमार का कहना है कि उसके रिश्‍तेदारों ने उसके जन्‍म से संबंधित सभी दस्‍तावेज नष्‍ट कर दिए थे. अगर ये दस्‍तावेज होते तो वह ठोस दावा कर पाता.

ये है वायरल होता वीडियो. 



ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाले संगीत कुमार का कहना है कि वह जल्‍द ही मुंबई में अपनी मां ऐश्‍वर्या राय के साथ शिफ्ट होना चाहते हैं.

ऐश्‍वर्या राय का बेटा होने का दावा करने वाला शख्‍स. PIC- Youtube


बता दें कि कुछ दिन पहले केरल की रहने वाली करमाला मोडेक्स ने ना केवल खुद अनुराधा पौडवाल की बायोलॉजिकल बेटी बताया, बल्कि अब उन्होंने बतौर सबूत यह भी बताया है कि उनके पिता और 'बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम' सिंगर अनुराधा एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. करमाला का दावा है कि उनके पास उनके पिता और अनुराधा पौडवाल की दोस्‍ती को लेकर साक्ष्य भी हैं.

करमाला का दावा है कि उनकी उम्र है 45 साल है. जबकि बॉलीवुड सिंगर इस वक्त 67 साल की हैं. उन्हें अपने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने की बात कुछ वक्त पहले ही पता चली. उनका कहना है कि जब उनके पिता अंतिम दिनों में थे तब उन्होंने करमाला को सच्चाई से अवगत कराया.

यह भी पढ़ें: इस बड़े डायरेक्‍टर पर एक्‍ट्रेस ने लगाया MeToo का आरोप, बोलीं- मुझे ऑफिस बुलाया और फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 7:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर