खत्म हुआ इंतजार, मार्च में सिनेमा हॉल में रिलीज होने जा रही हैं 4 फिल्में

मार्च में बॉलीवुड की फिल्में थिएटर में रिलीज होने जा रही हैं. (Instagram @janhvikapoor/johnabraham)

मार्च में बॉलीवुड की फिल्में थिएटर में रिलीज होने जा रही हैं. (Instagram @janhvikapoor/johnabraham)

जॉन अब्राहम की 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga), राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की 'रूही', अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा की 'संदीप और पिंकी फरार' के अलावा 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) का नाम इस लिस्ट में शामिल है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना आने का बाद से सारा काम ठप हो गया था. फिल्म इंडस्ट्री में भी लगभग सारी शूटिंग्स रुक गईं थीं. सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली फिल्मों को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आउट किया गया. अब नया साल नई उम्मीद लेकर आया है और मार्च में बॉलीवुड की फिल्में थिएटर में रिलीज होने जा रही हैं. सिनेमा प्रेमियों के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या ही हो सकती है. जॉन अब्राहम की 'मुंबई सागा', राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की 'रूही', अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की 'संदीप और पिंकी फरार' के अलावा 'हाथी मेरे साथी' का नाम इस लिस्ट में शामिल है.

'रूही' 
राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है. फिल्म 11 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में एक्टर वरुण शर्मा भी नज़र आएंगे. राजकुमार राव और दिनेश विजन इस फिल्म को लेकर पहली बार साथ नहीं आ रहे हैं बल्कि इसके पहले दोनों ने हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम किया था. ‘स्त्री’ में राजकुमार राव ही लीड रोल में हमें नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं.

'संदीप और पिंकी फरार'
परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' है जो कि 19 मार्च को रिलीज होगी. यशराज बैनर तले यह पहली फिल्म है जिसे साल 2021 में रिलीज किया जाएगा. फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है.



रूही, Roohi, Sandeep Aur Pinky Faraar, Mumbai Saga, Haathi Mere Saathi
फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' 19 मार्च को रिलीज होगी. (YouTube)


'मुंबई सागा'
बॉलीवुड एक्‍टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म मुंबई सागा की रिलीज डेट भी सामने आ गई. यह फ‍िल्‍म 19 मार्च को स‍िनेमाघरों में आएगी. र‍िलीज डेट के साथ मेकर्स ने इसका टीजर जारी किया था. एक मिनट के टीजर में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी का दमदार लुक नजर आया. काले रंग का कुर्ता पहन और माथे पर तिलक लगाए जॉन अब्राहम काफी प्रभावशाली नजर आ रहे हैं, वहीं मुंबई पुलिस की वर्दी में इमरान हाशमी भी दमदार नजर आ रहे हैं.

रूही, Roohi, Sandeep Aur Pinky Faraar, Mumbai Saga, Haathi Mere Saathi
राणा दुग्गाबती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' सिनेमाघरों में 26 मार्च को ला रहे हैं. (Twitter @ranadaggubati)


'हाथी मेरे साथी' रिलीज डेट 26 मार्च
साउथ के सुपरस्टार राणा दुग्गाबती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' सिनेमाघरों में 26 मार्च को ला रहे हैं. फिल्म में श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और पुलकित सम्राट अहम किरदारों में दिखेंगे. इसका निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है. फिल्म हिन्दी, तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज