होम /न्यूज /मनोरंजन /रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' के 4 क्रू मेंबर्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शूटिंग

रजनीकांत की फिल्म 'अन्नाथे' के 4 क्रू मेंबर्स पाए गए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई शूटिंग

अन्नाथे फिल्म के क्रू के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

अन्नाथे फिल्म के क्रू के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

'अन्नाथे' (Annaatthe) फिल्म के क्रू के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) ...अधिक पढ़ें

    सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'अन्नाथे' (Annaatthe) की शूटिंग रोक दी गई है. खबर है कि उनकी इस फिल्म की क्रू के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए हैं. अब लोग ये उम्मीद लगा रहे हैं कि कोरोना की जांच के बाद रजनीकांत खुद को क्वारंटीन करेंगे. कोरोना के कारण अन्नाथे की शूटिंग को लगभग 9 महीने के लिए रोक दिया गया था. शूटिंग फिर से हैदराबाद (Hyderabad) की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को शुरू की गई थी. इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं. इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश अहम रोल में नजर आने वाली हैं.



    क्यों रोक दी गई अन्नाथे की शूटिंग?
    'अन्नाथे' फिल्म के क्रू के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रजनीकांत समेत फिल्म से जुड़े दूसरे लोग अब लगभग 2 हफ्ते के लिए खुद को क्वारंटीन करेंगे. हालांकि, रजनीकांत और दूसरे सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी सन पिक्चर्स और रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज अहमद ने भी इस खबर को कंफर्म किया है. रियाज अहमद ने बताया कि क्रू के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रजनीकांत और अन्य की रिपोर्ट नेगेटिव है. अभी ये तय नहीं है कि रजनीकांत चेन्नई लौटेंगे या फिर खुद को हैदराबाद में ही क्वारंटीन करेंगे. रियाज ने बताया कि आगे की जानकारी का इंतजार है.


    शूटिंग शुरु होने के दौरान इस फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने एक चार्टर्ड प्लेन का इंतजाम किया था जिससे रजनीकांत, नयनतारा और फिल्म से जुड़े क्रू के दूसरे सदस्य हैदराबाद पहुंचे थे. रजनीकांत के साथ उनकी बेटी एश्वर्या भी थीं. प्रोडक्शन हाउस ने अन्नाथे के सेट पर रजनीकांत और एश्वर्या की एक तस्वीर भी शेयर की थी. रजनीकांत का जन्मदिन भी फ्लाइट पर ही क्रू के लोगों ने मनाया था.

    Tags: Coronavirus, Rajinikanth

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें