होम /न्यूज /मनोरंजन /4 years of 'Kedarnath': अभिषेक कपूर को याद आए 'मंसूर', पढ़िए सुशांत सिंह राजपूत को लेकर क्या बोले डायरेक्टर?

4 years of 'Kedarnath': अभिषेक कपूर को याद आए 'मंसूर', पढ़िए सुशांत सिंह राजपूत को लेकर क्या बोले डायरेक्टर?

आज से 4 साल पहले यानी 2018 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

आज से 4 साल पहले यानी 2018 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

4 years of 'Kedarnath': दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 'केदारनाथ' एक लव स्टोरी पर बेस्ड फि ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ ने बुधवार को अपनी रिलीज के चार साल पूरे कर लिए हैं. यह फिल्म साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था. बता दें, इसी फिल्म के जरिए सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखा था.

इस मौके पर फिल्म ‘केदारनाथ’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने सफर को याद किया और मंसूर के मुख्य किरदार को सुशांत की बेहतरीन अदाकारी में से एक बताया. फिल्म ने ‘नमो नमो’, ‘काफिराना’ और ‘जान निसार’ जैसे गानों से सारा अली खान को स्टारडम तक पहुंचाया.

फिल्म के बारे में अपनी यादों को साझा करते हुए, फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने कहा, ‘फिल्म शुरू से अंत तक एक एडवेंचर थी. हम जानते थे कि हम एक कठिन लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन अब भी इसके बारे में सोचते हुए धैर्य, जुनून और इसे बनाने में जो शक्ति लगी थी, वह हमारी रीढ़ में सिहरन पैदा कर देती है.’

उन्होंने आगे सुशांत सिंह राजपूत के साथ टीम बनाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया, ‘मैं बेहद आभारी हूं कि हमने इसे बनाया और मुझे सुशांत के साथ फिर से काम करने का मौका मिला. मैं वास्तव में मानता हूं कि मंसूर का रोल सुशांत के बेहतरीन कामों में से एक था.’ गौरतलब है कि महामारी के दौरान 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. इस बीच, अभिषेक कपूर, जिन्होंने पिछले साल लगभग इसी समय ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ रिलीज की थी, वर्तमान में कुछ परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

Tags: Kedarnath, Sushant singh Rajput

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें