• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फिल्म 'प्रतिज्ञा' के 45 साल, धर्मेंद्र ने शेयर किया हेमा मालिनी के साथ का फनी वीडियो

फिल्म 'प्रतिज्ञा' के 45 साल, धर्मेंद्र ने शेयर किया हेमा मालिनी के साथ का फनी वीडियो

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र.

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र.

सुपरहिट फिल्म प्रतिज्ञा (Pratiggya) के 45 साल होने पर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने सोशल मीडिया पर फिल्म के कुछ वीडियो शेयर किए हैं.

  • Share this:
    बॉलीवुड के 'ही-मैन' धर्मेंद्र (Dharmendra) अब 84 साल के हो चुके हैं. वे अब फिल्मी दुनिया में सक्रिय नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे बहुत ऐक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र अपने पुराने फोटो और वीडियो तो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं, वे अपने विचार भी शेयर करते रहते हैं. जैसे कोरोना वायरस के बारे में उन्होंने अपना विचार शेयर करते हुए कहा था कि, ‘आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है’.

    धर्मेंद्र ने आंखें, शोले, धरम वीर, सीता और गीता, और हेमा मालिनी के साथ फिल्म 'प्रतिज्ञा' (Pratiggya) की थी, जो बहुत ही सुपरहिट रही. उस फिल्म के 45 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर धर्मेंद्र ने फिल्म से अपना और हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक लाजवाब वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग आज भी लाइक कर रहे हैं.



    बॉलीवुड के हीमैन ने इसी फिल्म के 3 क्लिप अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'गुड मॉर्निंग दोस्तों... कुछ यादें जो भुलाए नहीं बनतीं.' बता दें कि इसी फिल्म में धर्मेंद्र का सुपरहिट गाना 'मैं जट यमला पगला दीवाना' है.




    धर्मेंद्र की सबसे चर्चित फिल्म 'शोले' 1975 में रिलीज की गई थी. इसी साल उनकी फिल्म 'प्रतिज्ञा' भी रिलीज की गई थी. इस फिल्म के डायरेक्टर दुलाल गुहा थे. फिल्म में अपने जीवंत अभिनय से धर्मेंद्र ने जमकर प्रशंसा बटोरी थी.



     




    View this post on Instagram




     

    Hope you will like it......


    A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on






    इस चर्चित फिल्म में धर्मेंद्र ने अजीत नाम के एक शख्स का किरदार निभाया था जो अपने पिता की मौत का बदला लेता है. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने फार्महाउस और पुरानी फिल्मों के क्लिप्स अक्सर शेयर करते रहते हैं जिन्हें उनके चाहने वाले आज भी बहुत पसंद करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज