Home /News /entertainment /

'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के 5 साल: सुशांत सिंह राजपूत को यादकर भावुक हुईं बहन श्वेता सिंह

'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के 5 साल: सुशांत सिंह राजपूत को यादकर भावुक हुईं बहन श्वेता सिंह

श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पोस्ट में पुरानी यादें ताजा की हैं. (Photo @shwetasinghkirti/Instagram)

श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पोस्ट में पुरानी यादें ताजा की हैं. (Photo @shwetasinghkirti/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni: The Untold Story) की रिलीज को 5 साल हो गए. एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पोस्ट लिखकर फैमिली के साथ भाई की इस फिल्म को देखने जाने की यादें ताजा की हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की असामयिक मौत को एक साल से अधिक का समय हो चुका है. अभी भी उनके परिवार के सदस्य और फैंस समय-समय उन्हें याद करते रहते हैं. सुशांत की बहुचर्चित फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ (MS Dhoni: The Untold Story) की रिलीज को 5 साल पूरे हो गए. यह फिल्म 30 सितंबर, 2016 को रिलीज की गई थी. इस अवसर पर एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक पोस्ट लिखकर भाई की इस फिल्म को परिवार के साथ देखने जाने की यादें ताजा की हैं.

    नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म महेंद्र सिंह धोनी के लाइफ पर बेस्ड थी. इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी का रोल सुशांत ने किया था. साथ ही फिल्म में दिशा पटानी और कियारा आडवाणी ने भी रोल किया था. श्वेता ने इसके साथ ही 2016 में पूरे परिवार के साथ अपने भाई सुशांत की फिल्म देखने जाने के पोस्ट को फिर से शेयर किया है.

    श्वेता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी पोस्ट में लिखा कि, ‘बीते समय की ओर देखें तो आप खुद के लिए गए कुछ फैसलों के लिए बहुत अच्छा महसूस करते हैं. आपको हमेशा व्यावहारिक होने की जरूरत नहीं होती है. कभी-कभी खुद को अपनी भावनाओं में बह जाने दें. यदि तुम तुरंत वापस आते हो तो मैं इसे मिलियंस टाइम्स और इससे अधिक भी करूंगी.’

    श्वेता सिंह कीर्ति की पोस्ट.

    श्वेता ने आगे लिखा है कि, ‘मेरी पूरी फैमिली ने 4 अक्टूबर को भाई के साथ फिल्म देखने की योजना बनाई थी, लेकिन मुझे इस बात का दुख है कि मैं अपने छोटे भाई की सक्सेस के सेलिब्रेशन में अपने परिवार के साथ शामिल नहीं हो सकीं. लेकिन तब मेरे लिए वह समय बहुत खुशनुमा था. क्या इमोशनल है और क्या प्रैक्टिकल है के बीच चयन करने का अवसर लाइफ में कितनी बार आता है. मैं इमोशन का चुनाव किया है और मैंने भारत के लिए टिकट खरीद लिया है. मैं अपने भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. मुझे अपनी फैमिली से लव है.’

    Tags: Ms dhoni, Shweta singh kirti, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर