50 years of YRF: यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे हुए, पिता को याद कर इमोशनल हुए आदित्य चोपड़ा

यश चोपड़ा (Gettyimages)
यश चोपड़ा (Gettyimages)

यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के 50 साल पूरे हो गए और इस मौके पर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने सभी को बराबर का मौका देने के लिए फिल्म जगत को धन्यवाद दिया.

  • भाषा
  • Last Updated: September 27, 2020, 11:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के 50 साल पूरे हो गए और इस मौके पर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने सभी को बराबर का मौका देने के लिए फिल्म जगत को धन्यवाद दिया. यशराज फिल्म स्टूडियो की स्थापना उनके पिता दिवंगत यश चोपड़ा (Yash Chopra) ने 1970 में की थी.

यशराज फिल्म्स के इन पांच दशक के सफर को रेखांकित करने के लिए आदित्य ने एक विशेष नोट लिखा और कहा कि स्टूडियो के आज भी प्रासंगिक होने की वजह इस सफर में साथ रहे अभिनेता, निर्देशक, कोरियोग्राफर, क्रू के हर सदस्य और दर्शक हैं.


यशराज फिल्म्स की पहली फिल्म 1973 में आई राजेश खन्ना, शर्मिला टैगोर और राखी अभिनीत "दाग: द पोयम ऑफ लव" थी. यह एक निर्माता के रूप में यश चोपड़ा की पहली फिल्म थी. फिल्मकार ने वाईआरएफ को अपनी "महान विरासत" का हिस्सा बनने का मौका देने के लिए फिल्म जगत को धन्यवाद दिया.



यशराज फिल्म्स का नया लोगो जारी, दिखी 50 सालों के सिनेमा की झलक
50 साल पहले शुरू हुआ यशराज फिल्म्स का सफर 27 सितंबर को एक नए मुकाम पर पहुंच गया. कंपनी के मौजूदा एमडी आदित्य चोपड़ा ने इस मौके पर एक नए लोगो का अनावरण किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज