66th Filmfare Awards: ‘दिल बेचारा’ के लिए फराह खान को मिला बेस्ट कोरियोग्राफर अवॉर्ड

फराह खान को दिल बेचारा के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी अवॉर्ड.(फोटो साभार .farahkhankunder/INSTAGRAM)

फराह खान को दिल बेचारा के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी अवॉर्ड.(फोटो साभार .farahkhankunder/INSTAGRAM)

नेशनल अवॉर्ड्स के बाद अब फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 में भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म का जलवा कायम है. फराह खान (Farah Khan) को बेस्ट कोरियोग्राफर का अवॉर्ड मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 6:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 (66th Filmfare Awards) के नॉमिनेशंस की लिस्ट सामने आ चुकी है. फराह खान (Farah Khan) को ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) की कोरियोग्राफी के लिए अवॉर्ड मिला है. बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान ने अवॉर्ड मिलने की खुशी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फराह ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ की अपनी फोटो शेयर कर अपनी खुशी जताई है.

फराह खान ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है' ये बहुत खास है. मेरा सातवां फिल्मफेयर अवॉर्ड 'दिल बेचारा' के लिए. सुशांत सिंह राजपूत के साथ मेरा इकलौता सॉन्ग बेहद खास है, जो मेरी सबसे अच्छी कोरियोग्राफी बन गई'.



‘दिल बेचारा‘ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बेहद इमोशनल फिल्म है. एक लड़की है किजी बसु (संजना सांघी) जो अपनी मां (स्वास्तिका मुखर्जी) और पिता (साश्वता चटर्जी) के साथ रहती है. किजी को थायरॉयड कैंसर है और वह हर समय अपने ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ चलती है. इलाज के दौरान किजी की मुलाकात एक बेहद मस्तमौला लड़के इमैनुअल राजकुमार जूनियर यानी मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) से होती है जो खुद एक कैंसर ऑस्ट्रियोसर्कोमा से जूझ रहा है और इसके कारण उसकी एक टांग भी चली गई है.
किजी अपनी मौत का इंतजार करती हुई एक अकेली लड़की है, जिसकी जिंदगी में मैनी खुशियां लेकर आता है. किजी का एक फेवरिट सिंगर है जिसका नाम अभिमन्यु वीर सिंह है लेकिन उसका आखिरी गाना अधूरा है. किजी अपनी जिंदगी में अभिमन्यु से मिलना चाहती है और उसकी यह इच्छा खुद कैंसर से जूझता मैनी पूरी करता है.

पिछले साल 2020 में कोरोना महामारी के चलते कई फिल्मों की रिलीज रुक गई थी. पर एक्टर्स डायरेक्टर्स अपनी प्रतिभा को OTT प्लेटफॉर्मों पर पेश करने से पीछे नहीं हटे. नेटफ्ल‍िक्स, अमेजन प्राइम पर बड़े सितारों की कई शानदार फिल्में रिलीज हुईं. बता दें 66वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 11 अप्रैल को कलर्स पर दोपहर 12 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज