67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों की हुई घोषणा, स‍िक्‍किम बना 'मोस्‍ट फ‍िल्‍म फ्रेंडली स्‍टेट'

'मोस्‍ट फ‍िल्‍म फ्रेंडली स्‍टेट' बना सि‍क्किमण्‍

'मोस्‍ट फ‍िल्‍म फ्रेंडली स्‍टेट' बना सि‍क्किमण्‍

67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों (67th National Film Awards) की घोषणा हो रही है. इस साल 'मोस्‍ट फ‍िल्‍म फ्रेंडली स्‍टेट' केटेग‍िरी में 13 राज्‍यों ने ह‍िस्‍सा ल‍िया था. ये अवॉर्ड स‍िक्‍क‍िम को म‍िला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 4:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 67वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों (67th National Film Awards) की घोषणा रही है. इस साल कुल 461 फीचर फिल्‍मों को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कारों के लिए रखा गया था. इस साल 'मोस्‍ट फ‍िल्‍म फ्रेंडली स्‍टेट' केटेग‍िरी में 13 राज्‍यों ने ह‍िस्‍सा ल‍िया था. ये अवॉर्ड स‍िक्‍क‍िम को म‍िला है.

'67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards)' घोषणा आज द‍िल्‍ली में हुई है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर आज प्रेस कांफ्रेंस के जरिए फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की. नेशनल मीडिया सेंटर में होने वाली इन पुरस्कारों की घोषणा की जानकारी पीआईबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए दी है.

बता दें, साल 2020 पूरी तरह से कोरोना की चपेट में रहा और इस वजह से आज साल 2019 में बनी फिल्मों के लिए ही पुरस्कारों की घोषणा की जाएगी. कोरोना महामारी की वजह से पिछले साल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा नहीं हो पाई थी, जो 3 मई 2020 को होनी थी. इसी वजह 2019 के पुरस्कारों की घोषणा इस बार की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज