टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 100 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी, 100 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल
टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' ऑडिएंस को पसंद आ रही है.

फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने रिलीज होने के पहले दिन ही साढ़े 17 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जो कि इस साल रिलीज हुई फिल्मों में एक रिकॉर्ड है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू लगातार देखा जा सकता है. फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन छठे दिन भी बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection) पर जारी रहा. इस साल रिलीज हुई फिल्मों से 'बागी 3' की तुलना करें तो फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया (Box Office India) के मुताबिक, एक्शन और स्टंट का डबल डोज लिए टाइगर की 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने छठे दिन 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इस हिसाब से फिल्म ने छह दिनों में ही 83 करोड़ रुपये की कमाई की. 'बागी 3' ने शुक्रवार को 17.50 करोड़, शनिवार को 16.03 करोड़, रविवार 20.30 करोड़, सोमवार को 9.06 करोड़ और मंगलवार को 14.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था.

Tiger Shroff, Shraddha Kapoor, Baaghi 3, Ahmed Khan, Jackie Shroff, बागी 3, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ
अपने स्टंट सीन्स की वजह से ये फिल्म सुर्खियों में है.




अनुमान लगाया जा रहा है कि जिस रफ्तार के साथ फिल्म का कलेक्शन हो रही है, उससे जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 'बागी 3' केवल देश में ही नहीं विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'बागी 3' इस साल की विदेश में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन गई है.
फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने रिलीज होने के पहले दिन ही साढ़े 17 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जो कि इस साल रिलीज हुई फिल्मों में एक रिकॉर्ड है. दूसरा नम्बर 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' का है, जिसने रिलीज के दिन 15 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं तीसरे नम्बर पर है 'लव आज कल', जिसने रिलीज के पहले दिन इसने करीब साढ़े 12 करोड़ रुपए कमाए थे.

बात फिल्म की कहानी की करें तो 'बागी 3 (Baaghi 3)' की कहानी रॉनी और उसके भाई विक्रम यानी रितेश देशमुख की है. रॉनी बेशक उम्र में छोटा है लेकिन वह विक्रम का रक्षक है. विक्रम को खरोंच भी आ जाए तो रॉनी सामने वाले के खून की नदियां बहा देता है. एक दिन जिंदगी में कुछ ऐसा तूफान आता है कि रॉनी को विक्रम को बचाने के लिए सीरिया जाना पड़ता है, और यहां उसका मुकाबला किसी एक दुश्मन नहीं बल्कि एक देश के साथ है.

ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी ने शादी के बाद पति शलभ डांग के साथ मनाई पहली होली, देखें Unseen तस्वीरें 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज