लाइव टीवी

सलमान खान की 'राधे' के ये 20 मिनट होंगे बेहद खास, करोड़ों हो रहे खर्च

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 6:01 PM IST
सलमान खान की 'राधे' के ये 20 मिनट होंगे बेहद खास, करोड़ों हो रहे खर्च
सलमान खान की फिल्‍म राधे इस साल ईद पर होगी रिलीज.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म 'राधे' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) इस साल ईद पर रिलीज होनी है. इसमें दिशा पाटनी (Disha Patani), रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. 'भारत' और 'दबंग 3' के बाद सलमान खान के फैंस उनकी अगली फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वांटेड भाई' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान ने अपनी फिल्‍म 'राधे' की घोषणा 2019 में की थी. इस फिल्‍म में उनके साथ एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी लीड रोल में होंगी. इसे लेकर दिशा पाटनी भी बेहद उत्‍साह दिखा रही हैं. अब इस फिल्‍म से जुड़ी एक खबर आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की इस फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स बे‍हद खास बनाया जा रहा है. इसके लिए इस पर 7.50 करोड़ रुपये खासतौर से खर्च करने की योजना है.

सामने आईं रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म 'राधे' में क्‍लाइमेक्‍स सीन में ग्राफिक्‍स (VFX) इस्‍तेमाल करके शूटिंग होगी. यह सीन करीब 20 मिनट का होगा, जो रणदीप हुड्डा और सलमान खान के बीच स्‍टूडियो में फिल्‍माया जाएगा. यह सीन 'क्रोमा की टेक्‍नोलॉजी' की मदद से फिल्‍माया गया है.

 




 



View this post on Instagram




 

#radhe 640 pounds leg press .. Training to take on the most wanted bhai @beingsalmankhan आप कितना प्रेस की रहे हो ब्रधर 😜 Giving it my best, this is my #mondaymotivation. What is yours? #training #bodybuilding #movies #actor #actorslife #radheeid2020


A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on






बता दें कि 'क्रोमा की टेक्‍नोलॉजी' का ही इस्‍तेमाल बाहुबली और बाहुबली 2 की शूटिंग में भी हुआ था. यह टेक्‍नोलॉजी काफी महंगी है. इसमें आमतौर पर सीन फिल्‍माने के लिए नीले और हरे बैकग्राउंड का ही इस्‍तेमाल होता है. लेकिन इस दौरान इसमें जो लाइटिंग इस्‍तेमाल होती है, वो काफी महंगी होती है. वहीं ग्राफिक्‍स के लिए इसमें बाद में बैकग्राउंड को डिजिटली हटा दिया जाता है और मनचाहा बैकग्राउंड लगा दिया जाता है.

सलमान खान फिल्‍म में निभाएंगे राधे का किरदार. PIC- Youtube


रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्‍म के फाइनल सीन को दुबई में फिल्‍माया जाएगा. फिल्‍म की ज्यादातर शूटिंग दिल्‍ली, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ में की जाएगी. जबकि फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स सीन को स्‍टूडियो में फिल्‍माया जाना है. इस 20 मिनट के सीन में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच लड़ाई दिखाई जाएगी. इसे प्रभुदेवा फिल्‍माएंगे. सलमान खान की ओर से भी इस बजट को हरी झंडी दिखा दी गई है. उनका मानना है कि फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स सीन ही दर्शकों को अपनी ओर खींचेगा.

बता दें कि सलमान खान की फिल्‍म राधे में दिशा पाटनी लीड रोल में होंगी. इसमें जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी दिखेंगे. इस दिशा पाटनी की सलमान खान के साथ यह दूसरी फिल्‍म होगी. उन्‍होंने इससे पहले 'भारत' में सलमान के साथ काम किया था. इसे लेकर दिशा काफी उत्‍साहित हैं. उन्‍होंने हाल ही में कहा भी है कि उन्‍होंने कभी नहीं सोचा था कि वह सलमान खान के साथ दोबारा काम कर पाएंगी.

फिल्‍म में दिशा पाटनी भी होंगी लीड रोल में. PIC- Youtube


दिशा पाटनी आजकल अपनी अपकमिंग फिल्‍म मलंग के प्रमोशन में बिजी हैं. उनकी यह फिल्‍म 7 फरवरी को रिलीज होनी है. इसमें उनके साथ आदित्‍य रॉय कपूर लीड रोल में दिखेंगे. सलमान खान की फिल्‍म राधे को इस साल ईद पर रिलीज करने का प्‍लान है.

यह भी पढ़ें: छपाक के बाद अब इस फिल्‍म को प्रोड्यूस करेंगी दीपिका, ऋषि कपूर भी दिखेंगे साथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर