बॉलीवुड ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल से 7 घंटे पूछताछ, एक्टर बोले- ड्रग्स से मेरा कोई लेना देना नहीं

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने करीब 7 घंटे तक पूछताछ की.
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने करीब 7 घंटे तक पूछताछ की.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से ड्रग्स के एक मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कथित तौर पर ड्रग्स के सेवन से संबंधित मामले में उनसे पूछताछ की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 10:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से ड्रग्स के एक मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की. बॉलीवुड में कथित तौर पर ड्रग्स (Drugs in Bollywood) के सेवन से संबंधित मामले में उनसे पूछताछ की गई. केंद्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने बुधवार को रामपाल की पार्टनर गेब्रियला डेमेट्रिएडेस से पूछताछ की थी और गुरुवार को उनके दोस्त पॉल बार्टल को गिरफ्तार किया था.

रामपाल ने संवाददाताओं से कहा, ‘ड्रग्स से मेरा कोई लेना देना नहीं है. मेरे आवास पर जो दवाइयां मिलीं थीं, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों के सुपुर्द किया जा रहा है.’ दक्षिण मुंबई में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय से शाम करीब 6 बजे निकलने के बाद एक्टर ने कहा, ‘मैं जांच में सहयोग कर रहा हूं और एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं.’ रामपाल दिन में 11 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंचे थे.

अधिकारी ने कहा कि रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल बार्टल को गुरुवार को पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. एक्टर के बांद्रा में आवास पर छानबीन के बाद एनसीबी ने रामपाल और उनकी पार्टनर डेमेट्रिएडेस को तलब किया था. एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी.



रामपाल के आवास की तलाशी लेने के एक दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था. शहर की एक अदालत से उनको जमानत मिल गई. एनसीबी ने जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल के संबंध में जांच शुरू की थी.
अधिकारियों ने बताया था कि 8 नवंबर को एनसीबी की एक टीम ने नाडियाडवाला के आवास की तलाशी ली और 10 ग्राम गांजा जब्त किया था. यह गांजा वाहिद अब्दुल कादिर शेख उर्फ सुल्तान नामक व्यक्ति से खरीदा गया था, जिसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. एक अधिकारी ने 8 नवंबर को बताया था, ‘हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को नार्कोटिक्स औषधि और मन: प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है. जांच चल रही है.’

एनसीबी ने ड्रग्स तस्करों और उनके ग्राहकों पर अपनी ताजा कार्रवाई के तहत अब तक नाडियाडवाला की पत्नी समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारी के अनुसार आरोपियों से अब तक कुल 727.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस, 95.1 ग्राम एमडी और 3,58,610 रुपए नकद जब्त किए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज