लाइव टीवी
Elec-widget

83 Vs जर्सी: रणवीर या शाहिद, क्रिकेटर के रूप में कौन दिख रहा है ज्यादा धाकड़?

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 4:31 PM IST
83 Vs जर्सी: रणवीर या शाहिद, क्रिकेटर के रूप में कौन दिख रहा है ज्यादा धाकड़?
शाहिद और रणवीर दोनों की फिल्में क्रिकेट पर आधारित होंगी.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का कहना है कि वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की “83” देखने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन लोगों ने अभी से पर्दे पर उतरने जा रहे इन दोनों क्रिकेटरों में तुलना शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 4:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का कहना है कि वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की क्रिकेट पर आधारित फिल्म “83” देखने का इंतजार कर रहे हैं. उनका मानना है कि क्रिकेट पर ही बनी उनकी अगली फिल्म “जर्सी” और रणवीर सिंह की फिल्म “83” की अलग अलग पहचान होगी.

शाहिद ‘जर्सी’ में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है. यह फिल्म 28 अगस्त, 2020 को रीलीज होगी.

रणवीर सिंह की ‘83’ कपिल देव की कप्तानी में वर्ष 1983 में, विश्व कप क्रिकेट के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर भारत को मिली शानदार जीत की कहानी बताती है. रणवीर इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में होंगे. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को सिनेमाघरों में आएगी.

भारत की पहली वर्ल्ड कप जीत पर बन रही फिल्म '83' में कपिल देव (Kapil Dev) का रोल निभा रहे हैं रणवीर सिंह (Ranveer Singh)
रणवीर सिंह का हैरतअंगेज लुक


हालांकि अभी से तुलना होने लगी है कि रणवीर और शाहिद में से कौन बेहतर ‌क्रिकेटर साबित होगा. लेकिन शाहिद ने इसे नकारा है. शाहिद ने कहा, “ ‘83’ एक अद्भुत विषय है और मैं फिल्म के निर्माताओं को शुभकामनाएं देता हूं. यह 1983 विश्व कप में भारत की जीत के बारे में है और मुझे लगता है कि हर कोई इसे देखना चाहेगा.”

यह भी पढ़ेंः KBC 11: अमिताभ ने लगाई कंटेंस्टेंट खुशबू तिवारी की फोटो खींचने वाले को 'डांट'

उन्होंने पत्रकारों को बताया, “ ‘जर्सी’ एक इंसान की व्यक्तिगत यात्रा है और इसने मुझे गहराई से छुआ है. यह बहुत ही भावुक फिल्म है. मैं अनुमान लगा रहा हूं कि दोनों फिल्मों की अपनी एक अलग पहचान है. मैं खुद ‘83’ को देखने के लिए उत्सुक हूं.’’
Loading...

shahid kapoor
शाह‌िद कपूर ने अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है.


उल्लेखनीय है कि ये दोनों अभिनेता पहले एक-दूसरे के साथ 'पद्मावत' में काम कर चुके हैं. तब दोनों की तुलना हुई थी. लेकिन तब बाजी रणवीर सिंह मार ले गए थे. लोगों ने उनके अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को शाहिद कपूर के महारावल रतन सिंह की तुलना में अधिक महत्व दिया था.

यह भी पढ़ेंः Lata Mangeshkar Health Update: परिवार का बयान, सुधर रही है लता दीदी की तबीयत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com