होम /न्यूज /मनोरंजन /साल 2022 के आखिरी महीने में लगने वाला है मनोरंजन का जबरदस्त तड़का, रिलीज होंगी ये 9 धमाकेदार फिल्में

साल 2022 के आखिरी महीने में लगने वाला है मनोरंजन का जबरदस्त तड़का, रिलीज होंगी ये 9 धमाकेदार फिल्में

इन फिल्मों की रिलीज का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार था.

इन फिल्मों की रिलीज का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार था.

इस महीने कई सारी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. आज जानेंगे इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में, जिनके साथ आपकी ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. साल 2022 का अंत सिने लवर्स के लिए और भी खास होने वाला है, क्योंकि फिल्म मेकर्स ने छुट्टियों के इस सीजन अपनी ऑडियंस के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा है. दिसंबर महीने की शुरुआत हो चुकी है और आज से लेकर साल के अंत तक बॉक्स ऑफिस और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नई रिलीज की झड़ी लगने वाली है.

इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों में हर प्रकार की फिल्में शामिल हैं. थ्रिलर से लेकर कॉमेडी और रोमांस तक ऑडियंस को सब कुछ देखने को मिलने वाला है. तो तैयार हो जाइए इस महीने मनोरंजन के भरपूर डोज के लिए. जानते हैं इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में-

एन एक्शन हीरो
अगर आप एक्शन फिल्मों के फैन हैं तो ये फिल्म आप के लिए बिल्कुल सटीक है. ‘एन एक्शन हीरो’ में आयुष्मान खुराना पहली बार एक्शन करते नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 2 दिसंबर को थिएटर में रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है.

फ्रेडी
कार्तिक आर्यन और अलाया एक की फिल्म ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन बिल्कुल ही नए अवतार में नजर आने वाले हैं.

हिट- द सेकंड केस
फिल्म ‘मेजर’ से पहचान बनाने वाले एक्टर अदिवी सेश ‘हिट-द सेकंड केस’ लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म 2 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगी.

इंडिया लॉकडाउन
मधुर भंडारकर कोरोना के दौरान लॉकडाउन से पीड़ित लोगों की कहानी को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म कोरोना के दौरान प्रवासी मजदूरों की जिंदगी के संघर्ष को दर्शाती है. ये फिल्म 2 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होने वाली है.

सलाम वेंकी
‘सलाम वेंकी’ में काजोल एक मां का किरदार निभाते नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एक मां के त्याग और बलिदान को दर्शाती है. काजोल की ये फिल्म 9 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली है.

वध
नीना गुप्ता और संजय मिश्रा की फिल्म ‘वध’ एक साइकलॉजिकल थ्रिलर है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ये फिल्म 9 दिसंबर को थिएटर में दस्तक देने वाली है.

गोविंदा नाम मेरा
विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की ये फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में विक्की कौशल कियारा और भूमि के बीच फंसे नजर आएंगे.

अवतार: द वे ऑफ वॉटर
‘अवतार’ के एक दशक बाद आ रही सीक्वल फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

सर्कस
रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म सर्कस क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 23 दिसंबर को थिएटर रिलीज के लिए तैयार है.

Tags: Kajol Devgan, Kiara Advani, Ranveer Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें