Home /News /entertainment /

90s actresses met after years at karan johar 50th birthday party preity zinta said best night ever ss

करण जौहर की पार्टी में जब सालों बाद एक ही फ्रेम में नजर आईं ऐश्वर्या और रानी, खास है ये Photo

करण जौहर में बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब मस्ती की.

करण जौहर में बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब मस्ती की.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) करण जौहर की बर्थडे पार्टी में (Karan Johar) में अपने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ इस पार्टी में शरीख हुईं. इस पार्टी में आते ही उन्हें सालों बाद अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के साथ गेट टू गेटर करने का मौका मिला. पार्टी में आकर उन्हें कितना मजा आया, इसका इजहार उऩ्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में किया

अधिक पढ़ें ...

करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50वां जन्मदिन ऐसे सेलिब्रेट किया, जिसके जश्न को न तो वो कभी भूल पाएंगे और न ही उनके इस जश्न में शामिल हुए दोस्त. करण जौहर ने एक ग्रैंड पार्टी (Karan Johar 50th Birthday party) का आयोजन भी किया था. पार्टी यश राज स्टूडियो में हुई, जहां बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शामिल हुए. पार्टी में 90 के दशक के कलाकारों से फिर महफिल सजी. शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान से लेकर प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी, काजोल, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन जैसी कई 90 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेसेस सालों बाद एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती की. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर करण जौहर को इसके लिए शुक्रिया भी अदा किया है.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) करण जौहर की बर्थडे पार्टी में (Karan Johar) में अपने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ इस पार्टी में शरीख हुईं. इस पार्टी में आते ही उन्हें सालों बाद अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के साथ गेट टू गेटर करने का मौका मिला. पार्टी में आकर उन्हें कितना मजा आया, इसका इजहार उऩ्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में किया है.

90 की एक्ट्रेसेस का जब हुआ आमना-सामना
करण जौहर के जन्मदिन पर बॉलीवुड का जमावड़ा देखने को मिला. बॉलीवुड स्टार्स करण को बधाई देने के लिए पार्टी में पहुंचे. पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. पार्टी के बाद हाल ही में 90 की दिग्गज एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खास यादों को सजो लिया है.

प्रीति जिंटा ने शेयर किया 5 खास तस्वीरें
उन्होंने पांच तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. पहली तस्वीर में प्रीति जिंटा और करण जौहर. दूसरी तस्वीर में प्रीति, रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय और करीना कपूर के साथ नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर में प्रीति, रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय के साथ धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित उनके साथ दिखाई दे रही हैं. इसके साथ वह उन्होंने दो अन्य तस्वीरों को भी शेयर किया है.

करण जौहर को खास अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’
तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘अब तक की सबसे अच्छी रात के लिए @karanjohar को धन्यवाद. मुझे पता है कि ये तुम्हारी सुनहरी रात थी, लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैंने आपसे ज्यादा मजा किया. आप अब तक के सबसे अच्छे मेजबान हैं.’ इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी शेयर करते हुए #nightout #memories #bonding #ting जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

Karan Johar, Karan Johar 50th Birthday party, 90s actresses met after years at Karan Johar 50th Birthday party, Preity Zinta, Preity Zinta Post after Karan Johar 50th Birthday party, Rani Mukerji, Madhuri Dixit, Aishwarya Rai Bachchan, करण जौहर, प्रीति जिंटा, , प्रीति जिंटा का पोस्ट

प्रीति के फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस पार्टी की खास बात यह रही कि काजोल और शाहरुख ने भी करण जौहर संग धमाकेदार डांस किया. इस दौरान के भी वीडियोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रहे हैं.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Karan johar, Kareena Kapoor Khan, Madhuri dixit, Preity zinta, Rani mukerji

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर