अपना शहर चुनें

States

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर बार-बार देखा जा रहा उनका 3 साल पुराना एक VIDEO

(फोटो साभारः Video Gran Youtube)
(फोटो साभारः Video Gran Youtube)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अगर आज जीवित होते तो 35 साल के होते. पिछले साल 14 जून को उन्होंने अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 11:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अगर आज जीवित होते तो 35 साल के होते. पिछले साल 14 जून को उन्होंने अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. सुशांत अपने करियर के उछाल पर थे, ऐसे में उनका अचानक से सुसाइड कर लेना सबको चौंकाने वाला था. उनके चाहने वालों को तो अब भी यकिन नहीं होता कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सुशांत के चाहने वाले उनके पुराने वीडियोज और फोटोज शेयर करते नजर आते हैं. इसी बीच उनके बर्थ एनिवर्सरी पर उनका एक तीन साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो साल 2018 को सुशांत के मुंबई वाले घर पर शूट किया गया था, जिसमें सुशांत अपने घर पर कैसे रहते थे, उनके घर में कितने कमरे थे और घर पर क्या-क्या सामान उन्होंने रखे हुए थे, ये सब इस वीडियो में हमें देखने को मिल रहा है. सुशांत को पुरानी चीजों से काफी लगाव था, इसलिए उनके घर में बहुत सी पुरानी चीजें देखने को इस वीडियो में मिल रही है. साथ ही उन्हें किताबों से भी प्यार था. उनके पास बहुत सारे राइटर्स की किताबें थे, समय मिलने पर सुशांत उन्हीं किताबों को पढ़ते थे.





वीडियो में उनके एक कमरे में टेलीस्कोप लगा हुआ था, जिससे वह आसमान को निहारा करते थे या ये कह लें कि चांद का दीदार किया करते थे. बता दें, सोशल मीडिया पर अब तक उनके फैंस सुशांत के इंसाफ की लड़ाई लड़ रहते हैं. आए दिन #JusticeForSushant जैसे हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करते हमें नजर आ ही जाते हैं. सुशांत ने खुदकुशी क्यों कीं, अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. इसके पीछे वैसे कई बातें सामने आई चुकी हैं और सबसे ज्यादा जोर इस बात पर दी गई थी कि वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे और शायद डिप्रेशन ही उनकी मौत की वजह बनी. सुशांत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस और सीबीआई जांच कर चुकी है और एनसीबी की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आया था, जिसमें अब तक जांच का सिलसिला जारी है और इस ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई सितारों का नाम अब तक सामने आ चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज