फिल्म 'राधे' को लेकर आई एक बुरी खबर, सलमान खान के फैंस को लग सकता है झटका!

फिल्म 'राधे' इसी साल ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

फिल्म 'राधे' इसी साल ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे (Radhe)' के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार है. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 4:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक बार फिर से करोनो वायरस (Coronavirus) देशभर में तेजी से फैलता दिख रहा है और इस वजह से एंटरटेनमेंट जगत पर एक फिर से बुरा असर पड़ता दिख रहा है. इस महीने कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन बढ़ते कोरोना केसेज को देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज टाल दी. वहीं, अब बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे (Radhe)' को लेकर एक बुरी खबर आ रही है, जिसे सुन भाईजान के चाहने वालों को झटका लग सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'राधे' का टीजर रिलीज सलमान के फैंस को देखने को नहीं मिलेगा. खबरों की मानें तो अब सीधे इस फिल्म का ट्रेलर अप्रैल के पहले सप्ताह में ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के मेकर्स पहले टीजर रिलीज करने का प्लान बना रहे थे, लेकिन अब इस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया है, हालांकि इसके पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है और न ही इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है.

बता दें, सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे' इसी साल ईद के मौके पर 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दर्शकों को राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार है. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज