अपने 'मसीहा' सोनू सूद से मदद मांगने के लिए हैदराबाद से मुंबई पैदल यात्रा कर रहा एक शख्स

सोनू सूद ने अपनी निःस्वार्थ सेवा से करोड़ों लोगों का दिल जीता है (फोटो साभारः Instagramsonu_sood)

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी निःस्वार्थ सेवा से करोड़ों लोगों का दिल जीता है. कई लोग उनके प्रति अपना प्यार और सम्मान जताने के लिए, उन्हें भगवान की तरह पूजते भी हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः देश में वॉकडाउन (Lockdown) की शुरुआत से सोनू सूद (Sonu Sood) लाखों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने से लेकर उनके इलाज समेत कई तरह की जरूरी सहायता मुहैया करा चुके हैं. वे लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. एक्टर आज अपनी इसी दरियादिली की बदौलत लाखों लोगों के दिलों में बस गए हैं. वे असली हीरो बनकर उभरे हैं. तमाम युवा उन्हें अपना आइडल मानने लगे हैं. सोनू का ऐसा ही एक फैन है, जो उन्हें भगवान की तरह पूजता है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनू का यह फैन तेलंगाना के विकाराबाद जिले का रहने वाला है. वह अपने चहेते एक्टर से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई पैदल जा रहा है. सोनू के इस अनोखे फैन का नाम है- वेंकटेश, जो इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहा है. वेंकटेश भी करोड़ों लोगों की तरह महामारी से उपजे हालातों का मारा है. उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं हैं. पिता हैं, जो ऑटो चलाकर परिवार की जरूरतों को पूरा कर रहे थे. लेकिन, लॉकडाउन में वह भी छिन गया है. ऑटो की ईएमआई न चुका पाने पर फाइनेंस वालों ने उनका ऑटोरिक्शा भी जब्त कर लिया है. वेंकटेश इन हालातों से काफी निराश हैं.



    वेंकटेश सोनू सूद को भगवान की तरह पूजते हैं और वे इस मुश्किल समय में एक्टर से मिलने हैदराबाद से मुंबई पैदल जा रहे हैं. वेंकटेश सोनू से अपनी समस्या का जिक्र करेंगे और उनसे मदद मांगेंगे. उन्होंने बताया कि वे रास्ते में पड़ने वाले हर मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे में एक्टर की सलामती की दुआ मांगेंगे. वेंकटेश चाहते हैं कि सोनू उनकी मदद करे न करे, पर वे दूसरों की सहायता यूं ही करते रहें. वेंकटेश सोनू का एक प्लेकार्ड हाथ में थामे हैदराबाद से मुंबई की 700 किलोमीटर की दूरी को पैदल ही पूरा कर रहे हैं.