लाइव टीवी

रणवीर सिंह का LOOK देख पापा की गोद में रोने लगी बच्‍ची, Viral हो रहा है Video

News18India
Updated: October 4, 2019, 11:41 AM IST
रणवीर सिंह का LOOK देख पापा की गोद में रोने लगी बच्‍ची, Viral हो रहा है Video
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह.

हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को एक रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो के बाहर स्‍पॉट किया गया. यहां रणवीर अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की रिकॉर्डिंग के लिए पहुंचे थे.

  • News18India
  • Last Updated: October 4, 2019, 11:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और उनके अटपटे ड्रेसिंग सेंस को कौन नहीं जानता. चाहे कोई फैशन शो, (Fashion) रेड कारपेट या किसी रिकॉर्डिंग में जाना हो, रणवीर अक्‍सर बेहद अटपटे कपड़ों में नजर आते हैं. कभी फिल्‍मी पोस्‍टर वाला सूट, तो कभी सफेद रंग का ऊपर से नीचे तक का चोगा. रणवीर के अजीबो-गरीब फैशन पर अक्‍सर बातें होती रहती हैं. इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह को देख एक बच्‍ची इतना डर जाती है कि रो पड़ती है.

हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को एक रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो के बाहर स्‍पॉट किया गया. यहां रणवीर अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की रिकॉर्डिंग के लिए पहुंचे थे. वहां से बाहर निकते हुए रणवीर को फैंस ने घेर लिया. सेल्‍फी लेने के लिए लगी इस भीड़ में एक शख्‍स अपनी छोटी बेटी को गोद में लिए खड़ा था. ये शख्‍स रणवीर की कार के पास खड़ा था और उनके साथ सेल्‍फी लेने की कोशिश कर रहा था. रणवीर उसके पास आए और बेटी के कंधे पर प्‍यार से हाथ रखते हुए अपनी कार में बैठने की कोशिश करने लगे.

लेकिन, इस रूप में रणवीर को देख वो बच्‍ची बुरी तरह डर गई और रोने लगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखें ये वीडियो.

 




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Lil kiddo got scared of i Baba


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






बता दें कि यहां रणवीर ब्‍लू जींस और वाइट टीशर्ट में थे. लेकिन उन्‍होंने इसके ऊपर एक लॉन्‍ग ऑवर साइज हुडी पहना हुआ था. लाल रंग के इस हुडी के साथ ही रणवीर ने काला चश्‍मा भी लगा रखा था. अब फैशन तक तो ठीक है, लेकिन छोटे बच्‍चों के लिए यह लुक पचा पाना शायद थोड़ा मुश्किल हो गया.

यह भी पढ़े:  WAR का धूआंधार Box office, 2 ही दिन में कर ली इतने करोड़ की कामई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...