Home /News /entertainment /

कार्तिक आर्यन के बाद तारा सुतारिया के लिए फैन ने बनवाया Face Tattoo, हुआ बुरी तरह ट्रोल

कार्तिक आर्यन के बाद तारा सुतारिया के लिए फैन ने बनवाया Face Tattoo, हुआ बुरी तरह ट्रोल

तारा सुतारिया की क्लिप वायरल हो रही है. (फोटो साभार:viralbhayani/instagram)

तारा सुतारिया की क्लिप वायरल हो रही है. (फोटो साभार:viralbhayani/instagram)

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के एक फैन ने उनका फेस टैटू अपने हाथों पर बनवा रखा था. तारा सुतारिया ने जब ये देखा तो वो हैरान रह गईं. तारा सुतारिया भी फैन से मुलाकात के बाद खुश नजर आती हैं. इस दौरान वो ब्लैक स्पोर्ट्स टॉप और ग्रे ट्राउजर में नजर आईं. तारा सुतारिया के इस फैन ने टाइगर श्रॉफ की एक स्केच गिफ्ट की.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स के फैंस भी कुछ कमाल के नहीं होते हैं. अब एक फैन ने एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के चेहरे का टैटू अपने हाथों पर बनवाया है. तारा सुतारिया ने जब देखा कि उनके फैन ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है वो भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाईं. यह क्लिप अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स उन्हें टैटू हटाने को कहता है. इसमें उनका नाम और चेहरा बना हुआ होता है.

फैन ने साथ ही उन्हें एक तस्वीर भी गिफ्ट की जिसमें उनका स्केच बना हुआ होता है. तारा सुतारिया भी फैन से मुलाकात के बाद खुश नजर आती हैं. इस दौरान वो ब्लैक स्पोर्ट्स टॉप और ग्रे ट्राउजर में नजर आईं. तारा सुतारिया के इस फैन ने टाइगर श्रॉफ को भी एक स्केच गिफ्ट की. इस दौरान टाइगर श्रॉफ ने ब्लू वेस्ट और ब्लैक पैंट पहन रखा था. साथ ही उन्होंने फेस मास्क भी लगा रखा था. ऐसा ही कुछ वाक्या इस महीने कार्तिक आर्यन के साथ भी हुआ था.

दरअसल, इसी फैन कार्तिक आर्यन के लिए उनका फेस टैटू अपनी छाती पर बनवा रखा था. कार्तिक आर्यन का वह भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें कार्तिक आर्यन अपने इस फैन के टैटू से पट्टी हटाते नजर आए थे. कार्तिक ने अपने फैन से कहा था, ‘ये शानदार है, सही लग रहा है यार, किसने बनाया है.’ फैन ने उन्हें बताया था कि टैटू आर्टिस्ट ने ये बनाया है. कई लोग इस फैन को देख कर हैरान हैं. कई यूजर्स ने इस पर सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने तो कहा है कि- ‘ये सबका ही फैन है.’ एक और यूजर ने लिखा है- ये सिर्फ पॉपुलैरिटी के लिए है. अगर तारा सुतारिया की बात करें तो वो हाल ही में ‘तड़प’ में नजर आई थीं.

‘तड़प’ से ही सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म को डायरेक्ट मिलन लुथरिया ने किया है. आपको बता दें कि ‘तड़प’ 2018 की तेलुगू रोमांटिक एक्शन ड्रामा RX100 की बॉलीवुड रीमेक है. तारा सुतारिया ने बचपन से ही डिज्नी इंडिया शो बिग बड़ा बूम से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

वहीं, फिल्मों में उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इसके बाद एक्शन रोमांस मरजावां में भी नजर आई. तारा के पास फिलहाल हीरोपंती और एक विलन रिर्टन्स जैसी फिल्में हैं. अपनी फिल्मों की च्वाइस के बारे में उन्होंने कहा था कि वो रोल करती हैं जिसमें उन्हें लगता है कि वो फिट बैठ सकती हैं.

Tags: Bollywood actress, Tara sutaria

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर