ए आर रहमान को पसंद नहीं आया 'मसकली 2.0', लिंक शेयर कर बोले - 'ओरिजनल सुनिए...'

ए आर रहमान को पसंद नहीं आया 'मसकली 2.0', लिंक शेयर कर बोले - 'ओरिजनल सुनिए...'
तारा-सिद्धार्थ के मसकली 2.0 पर ए आर रहमान ने ट्वीट किया है.

तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा के 'मसकली 2.0' के रिलीज होने के बाद ए. आर. रहमान ने एक ट्वीट किया है, जिसे देखकर साफ है कि उन्हें 'मसकली 2.0' कुछ खास पसंद नहीं आया है.

  • Share this:
मुंबई : 'मरजावां' के बाद तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बार फिर साथ आए हैं. दोनों का गाना 'मसकली 2.0' रिलीज हो गया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह गाना फिल्‍म 'दिल्‍ली-6' के सुपरहिट सॉन्ग 'मसकली' (Masakali) का रीमिक्स वर्जन है, जिसे तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है और गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है. लेकिन, लगता है ए.आर. रहमान को मसकली का रीमिक्स वर्जन कुछ पसंद नहीं आया.

दरअसल, ऑरिजनी इस गाने को म्‍यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान (A R Rahman) ने कंपोज किया था और लोगों को यह गाना काफी पसंद भी आया था. लेकिन, गाने का रीमिक्स वर्जन सुनने के बाद ना तो दर्शकों को यह पसंद आया और ना ही ए.आर. रहमान को. तारा और सिद्धार्थ के 'मसकली 2.0' के रिलीज होने के बाद ए. आर. रहमान ने एक ट्वीट किया है, जिसे देखकर साफ है कि उन्हें 'मसकली 2.0' कुछ खास पसंद नहीं आया है.

ए. आर. रहमान ने ट्वीट करते हुए ओरिजनल मसकली का लिंक शेयर किया है और लिखा है, 'कोई शॉर्टकट नहीं, रातों को जागकर, बार-बार लिखकर और फिर लिखकर, 200 म्यूजिशियंस की मेहनत और 365 दिन काम करने के बाद बना एक ऐसा गाना जो पीढ़ियों तक लोगों को याद रहेगा. एक डायरेक्टर, कंपोजर, गीतकार की टीम, जिसे एक्टर, डायरेक्टर और एक मेहनती फिल्म क्रू ने बनाया है. आपको ढेर सारा प्यार और दुआएं. ए.आर. रहमान.'




नए गाने को लेकर सिर्फ ए.आर. रहमान ही नहीं सोशल मीडिया पर भी लोग काफी नाराजगी दिख रहे हैं. लोगों को मसकली 2.0 बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा. लोग लगातार इस गाने को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं और ट्रोलिंग के चलते अब मसकली 2 ट्विटर के ट्रेंड में भी शामिल हो गया. कुछ लोग जहां नए गाने पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं तो कई लोग म्‍यूजिक कंपोजर तनिष्‍क बाग्‍ची पर अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading