अपना शहर चुनें

States

एक महिला ने जोनस भाइयों पर लगाया गंभीर आरोप, अब तक नहीं आया प्रियंका चोपड़ा का रिएक्शन

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)
(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

एक महिला ने निक और उनके भाइयों (Nick Brothers) पर एक गंभीर आरोप लगाया है. आरोप लगाने वाली महिला नाम टेलर गैरॉन है, जिनका कहना है कि थैंक्सगिविंग की परेड के मौके पर इन तीनों भाइयों ने उनका मजाक बनाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 3:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही हैं. साथ ही वह जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में राजकुमार राव के साथ भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. वहीं, दूसरी ओर प्रियंका के पति निक जोनस (Nick Jonas) और उनके भाइयों की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हो रही है.

वायरल हो रहें टेलर के ट्वीट्स
दरअसल, एक महिला ने निक और उनके भाइयों पर एक गंभीर आरोप लगाया है. आरोप लगाने वाली महिला नाम टेलर गैरॉन है, जिनका कहना है कि थैंक्सगिविंग की परेड के मौके पर इन तीनों भाइयों ने उनका मजाक बनाया था. उन्होंने निक भाइयों पर यह भी आरोप लगाया है कि उन तीनों भाइयों ने टेलर को काफी परेशान भी किया था. सोशल मीडिया पर अब टेलर के ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं. हालांकि अभी तक न तो निक ब्रदर्स की ओर से कोई प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं और न ही इस मामले में प्रियंका चोपड़ा ने कोई रिएक्शन दिया है.





बॉलीवुड से एक्टिंग करियर शुरू कर हॉलीवुड पहुंच चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में पति निक जोनस के साथ वक्त बिता रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों एक बॉलीवुड फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' और दो हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें से एक का नाम 'मैट्रिक्स 4' है और दूसरी फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज