Kangana Vs Shiv Sena: हिमाचल लौटकर बोलीं कंगना- जिन्हें किया एक्सपोज, उनके साथ घूमता है आदित्य ठाकरे

Kangana Vs Shiv Sena: हिमाचल लौटकर बोलीं कंगना- जिन्हें किया एक्सपोज, उनके साथ घूमता है आदित्य ठाकरे
कंगना रनौत और आदित्य ठाकरे

एक बार फिर कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) पर जमकर निशाना साधा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 8:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शिवसेना (Shiv Sena) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है. कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर हमला कर रही हैं. मुंबई में 5 दिन बिताने के बाद कंगना सोमवार को मनाली पहुंच गईं. एक बार फिर कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) पर जमकर निशाना साधा.

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ''महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की बेसिक समस्या ये है कि मैंने आखिर क्यों मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट को एक्सपोज किया, जिनके साथ उनका बेटा आदित्य ठाकरे घूमता-फिरता था. ये मैंने बहुत बड़ा अपराध कर दिया है और अब वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं. ओके आप कोशिश कीजिए. देखते हैं कि कौन किसको फिक्स करता है.''


उल्लेखनीय है कि कंगना रनौत 9 सितंबर को अपने मुंबई वाले घर आई थीं. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है. शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था. हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया था.



कैसे शुरू हुआ विवाद
गौरतलब है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था. राउत के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज