आहाना कुमरा ने लुक चेंज कर झूलन गोस्वामी को दिया ट्रिब्यूट, 'डार्क मेकअप' पर हुईं ट्रोल

(photo credit: instagram/@aahanakumra)

(photo credit: instagram/@aahanakumra)

आहाना कुमरा (Aahana Kumra) अपने एक पोस्ट के चलते चर्चा में हैं. दरअसल आहाना ने महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) को सोशल मीडिया के जरिए ट्रिब्यूट दिया है. आहाना ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह झूलन गोस्वामी की तरह लुक में दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 9:57 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आहाना कुमरा (Aahana Kumra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही के दिनों में आहाना अपने माता-पिता को लेकर चर्चा में थीं, जिन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी और उनका रिकॉर्ड नहीं मिलने पर एक्ट्रेस ने स्वास्थ्य मंत्री से मदद की अपील की थी. अब आहाना अपने एक पोस्ट के चलते चर्चा में हैं. दरअसल, आहाना ने महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) को सोशल मीडिया के जरिए ट्रिब्यूट दिया है.

आहाना ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह झूलन गोस्वामी की तरह लुक में दिखाई दे रही हैं और एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर खुद झूलन ने भी प्रतिक्रिया दी है. फोटो में आहाना ने मेकअप के जरिए झूलन की तरह लुक अपनाया है और ब्लू जर्सी में नजर आ रही हैं. आहाना को इस लुक पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. जहां कुछ यूजर एक्ट्रेस के पोस्ट पर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं तो कई निगेटिव.

दरअसल, कुछ यूजर्स को एक्ट्रेस का डार्क मेकअप नागवार गुजर रहा है. जिसके चलते यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. कई लोगों का कहना है कि आहाना इस लुक के जरिए रेसिज्म दिखाने की कोशिश कर रही हैं. यूजर्स उन्हें डार्क मेकअप को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं.

aahana kumra, jhulan goswami
(photo credit: instagram/@aahanakumra)

आहाना ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनका ये लुक किसी फिल्म के लिए नहीं है. वह लिखती हैं- 'नहीं, मैं किसी फिल्म का प्रचार नहीं कर रही हूं. यह एक महिला के लिए सम्मान के अलावा और कुछ नहीं है. उनके साथ समय बिताने के बाद उनकी जिंदगी और पूरी कहानी से काफी कुछ सीखने को मिला. खेल के प्रति उनका पैशन और कड़ी मेहनत अतुलनीय है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज