डिप्रेशन पर किताब लिखेंगी आलिया भट्ट की बहन शाहीन

डिप्रेशन पर किताब लिखेंगी आलिया भट्ट की बहन शाहीन
आलिया और शाहीन अपने माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान के साथ

आलिया भट्ट की बड़ी बहन शाहीन डिप्रेशन से जुड़े अपने अनुभवों के बारे में लिखेंगी.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट किताब लिखने जा रही हैं. उनकी ये किताब डिप्रेशन पर होगी. शाहीन, महेश भट्ट और सोनी राजदान की बड़ी बेटी हैं. इससे पहले दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ अवेयरनेस पर बोल चुकी हैं. ज्यादातर सेलिब्रिटीज मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्क्तों के बारे में बात करने से बचते हैं, लेकिन दीपिका के बाद शाहीन अब इस विषय को लेकर लोगों को जागरूक करने जा रही हैं.

शाहीन ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी. इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि जब वो डिप्रेशन में थीं, तब उन्होंने क्या झेला. डिप्रेशन की वजह क्या थी और फिर वो इससे कैसे बाहर निकलीं. अब शाहीन की मां सोनी राजदान ने भी इस बात को कंफर्म किया है कि शाहीन किताब लिख रही हैं. सोनी राजदान ने बताया कि शाहीन ने किताब लिखना शुरू कर दिया है.

एक इंटरव्यू में सोनी राजदान ने बताया, 'शाहीन अपने अनुभवों के बारे में लिख रही है. इस किताब के जरिए वो लोगों को समझाना चाहती है कि अपनी हालत को एक्सेप्ट करने में कोई दिक्कत नहीं है. अगर आपके साथ कोई मानसिक समस्या है तो सबसे पहले इसे खुद स्वीकार करें. शाहीन एक मजबूत और रचनात्मक लड़की है. ये उसका बहुत बहादुरी भरा फैसला है कि वो ऐसे किसी प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहती है. वह बहुत अच्छी लेखिका है. उसने ये किताब लिखने के बारे में हमें बताया था और हम उसके इस निर्णय से बहुत खुश हैं.'



शाहीन की ये किताब कुछ महीने बाद आएगी. सोनी राजदान ने कहा कि मैं, भट्ट साहब और आलिया इस मौके पर शाहीन के साथ होंगे.



ये भी पढ़ें-बेटे वियान के जन्मदिन पर ओल्ड एज होम का वीडियो पोस्ट कर ट्रोल हुईं शिल्पा, दिया करारा जवाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading