लाइव टीवी

इस एक्ट्रेस ने मार्केट रेट से ज्यादा पर खरीदा बंगला, क्या लग गया चूना ?

News18Hindi
Updated: January 30, 2019, 9:06 AM IST
इस एक्ट्रेस ने मार्केट रेट से ज्यादा पर खरीदा बंगला, क्या लग गया चूना ?
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट.

इस 'प्रीमियम फ्लैट' के अलावा जूहू में इस एक्ट्रेस के दो और फ्लैट हैं. यह उन्होंने साल 2015 में अनुपम खेर और किरन खेर से खरीदे थे. इनकी कीमत 5.16 करोड़ और 3.83 करोड़ थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2019, 9:06 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए साल 2019 की शुरुआत काफी अच्छी रही. एक तरफ उनकी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' हर तरफ छाई हुई है. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक आलीशान घर खरीदा. लेकिन घर खरीदने में एक गलती हो गई. गलती ये कि आलिया भट्ट ने उस प्रॉपर्टी को असल कीमत से दोगुने दाम पर खरीदा है.

आलिया ने ये नया फ्लैट मुंबई के जूहू इलाके में खरीदा है. डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ये घर एक आलीशान बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर है. आलिया ने इस घर के लिए 13.11 करोड़ रुपए दिए हैं. जबकि इस फ्लैट की असल कीमत 7.86 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

अब एक तरफ आलिया के ज्यादा पैसे देने की खबर चल रही है. वहीं दूसरी तरफ SHK वेंचर्स के संगीत हेमंत कुमार का कहा कुछ और है. उनके मुताबिक ये एक प्रीमियम प्रॉपर्टी है. इसके लिए जो कीमत आलिया ने चुकाई है वह ज्यादा नहीं है. वह प्रॉपर्टी ऐसी है जहां कोई भी सेलेब्रिटी पैसे लगाना चाहेगा.

इस 'प्रीमियम फ्लैट' के अलावा जूहू में आलिया के दो और फ्लैट हैं. यह उन्होंने साल 2015 में अनुपम खेर और किरन खेर से खरीदे थे. इनकी कीमत 5.16 करोड़ और 3.83 करोड़ थी.

यह भी पढ़ें:

सनी लियोनी ने कोस्टार को मारा जोरदार मुक्का, हवा में उड़ गया एक्टर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2019, 9:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर