• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के आरोप पर आलिया ने दिया जवाब, शमास का माफीनामा दिखाया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के आरोप पर आलिया ने दिया जवाब, शमास का माफीनामा दिखाया

पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास सिद्दीकी के आरोपों के जवाब में आलिया ने कई सारे स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से तलाक के विवाद के चलते सुर्खियों में चल रहे हैं. नवाज की पत्नी ने उन पर और उनके भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसी बीच शमास सिद्दीकी के आरोपों के जवाब में आलिया ने कई सारे स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं. दरअसल, हाल ही में शमास सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है.

    शमास सिद्दीकी मैं हर जगह जीतूंगी...
    आलिया ने शमास का माफीनामा अपने ट्विटर अकाएंट पर शेयर किया है, जिसमें शमास ने लिखा है, 'मैंने एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी से अपनी भाभी की कॉल रिकॉर्डिंग निकलवाई है जिसके लिए मैं उनसे माफी मांगता हूं.

    आलिया ने लिखा- 'शमास सिद्दीकी मैं हर जगह जीतूंगी.  क्यों मेरे हसबैंड के मैनेजर मेरे हाउसहोल्ड एक्सपेंस के लिए अपने पर्सनल अकाउंट से पैसे भेज रहे हैं? मेरी कार की ईएमआई और फिल्म के लिए जब मैं नवाजुद्दीन से पैसे मांग रही हूं तो। खैर ये मैनेजर कहां से कमाता है?'



    शमास ने आलिया सिद्दीकी पर लगाए 2.16 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
    बता दें कि आलिया सिद्दीकी पर दो करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है. ये आरोप शमास सिद्दीकी ने लगाए हैं. हाल ही में शमास ने आलिया सिद्दिकी पर केस करते हुए बताया, ''मैंने आलिया को 2.16 करोड़ रुपए लिखित रूप में उसकी प्रोड्यूस की गई फ़िल्म 'हॉली काऊ' के लिए दिए हैं. इस पैसे को आलिया द्वारा साइन किए गए लैटर (04/04/2019) के हिसाब से 90 दिनों के अंदर लौटना था''.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज