आलिया ने अपने पति एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के खिलाफ कोर्ट में दर्ज कराया बयान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया. (फाइल फोटो)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया. (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है. बयान में उन्होंने इस आरोप को दोहराया है कि 2012 में एक्टर के भाई ने उनके एक परिजन के साथ छेड़खानी की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 10:04 PM IST
  • Share this:
मुजफ्फरनगर. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) से रिश्ते बहुत खराब चल रहे हैं. दोनों में लंबे समय से अनबन चल रही है. आलिया ने नवाजुद्दीन की परेशानियां बढ़ा दीं हैं. सिद्दिकी से अलग रह रही उनकी पत्नी आलिया ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है. बयान में उन्होंने इस आरोप को दोहराया है कि 2012 में एक्टर के भाई ने उनके एक परिजन के साथ छेड़खानी की थी.

पुलिस क्षेत्र अधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने पीटीआई भाषा को बताया कि आलिया पोक्सो (बाल यौन अपराध सुरक्षा अधिनियम) अदालत में पेश हुईं और उन्होंने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत अपने पति और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से इस संबंध में टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं हो पाया है जबकि उनके भाई सैफुद्दीन सिद्दिकी ने आरोप लगाया कि आलिया एक्टर को ब्लैकमेल करके उनसे पैसे ऐंठने का प्रयास कर रही हैं.



कुछ महीने पहले आलिया ने नवाज से तलाक और मेंटेनेंस मांगते हुए एक लीगल नोटिस भेजा था. गौरतलब है कि दोनों पिछले कुछ समय से अलग-अलग भी रह रहे थे. आलिया ने सोशल मीडिया में एक ओपन लेटर नवाज के नाम लिखा था. ट्विटर पर लिखे इस पत्र में आलिया ने नवाज तथा उनके परिवार को जमकर लताड़ा है और साफ कहा कि वह किसी भी तरह उनके और ससुराल वालों के आगे नहीं झुकेंगी. आलिया ने नवाज के भाइयों और पीआर मशीनरी को भी जमकर कोसा है.



आलिया ने लिखा था कि ‘एक स्टार घमंड मे आकर सोचता है कि वह ऊंची बुलंदी पर पहुंच चुका है. कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. लेकिन एक इंसान के रूप में वह विफल है. ना वह एक अच्छा पति साबित हुआ और ना ही एक अच्छा पिता. शादी के बाद से ही मुझे लगने लगा कि मेरा तो नवाज की लाइफ में कोई अस्तित्व ही नहीं है. मुझे घर खर्च चलाने के लिए नवाज के भाइयों से पैसे मांगने पड़ते थे. नवाज को सिर्फ अपने काम और अपनी पहचान से मतलब रहा है और किसी से नहीं.'

नवाजुद्दीन के भाई शमाज के बारे मे भी आलिया ने काफी कुछ कहा. उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ को कई हद तक डिस्टर्ब करनेवाला उनका भाई शमाज ही है. नवाज की पीआरमशीनरी के बारे में आलिया ने कहा कि इन लोगों ने कई बार मेरे चरित्र को लेकर झूठी अफवाहें फैलाई. नवाज के भाइयों और उनकी पत्नियों द्वारा भेजे गए नोटिस से भी वह कई बार परेशान हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज