• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'आमिर की बेटी' फिर भी रोल के लिए करना पड़ा संघर्ष

'आमिर की बेटी' फिर भी रोल के लिए करना पड़ा संघर्ष

'आमिर की बेटी'  फिर भी रोल के लिए करना पड़ा संघर्ष

'आमिर की बेटी' फिर भी रोल के लिए करना पड़ा संघर्ष

फातिमा सना शेख का कहना है कि फ़िल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में उन्हें काम पाने के लिए नए सिरे से शुरुआत करनी पड़ी और कई बार ऑडिशन देना पड़ा

  • Share this:
    'दंगल' में गीता फोगाट का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अभिनेत्री फातिमा सना शेख का कहना है कि आमिर खान और अमिताभ बच्चन अभिनीत यशराज फ़िल्मस की आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में उन्हें काम पाने के लिए नए सिरे से शुरुआत करनी पड़ी और कई बार ऑडिशन देना पड़ा.

    फातिमा ने करियर की शुरुआत में ही यशराज फिल्म्स की फ़िल्म में हीरोइन बनने पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि यह सब उन्हें हैरान करता है.

    अभिनेत्री इस नए मौके को ईश्वर का उपहार मानती हैं. फातिमा ने कहा, "यह एक बहुत बड़ी फ़िल्म है और बहतरीन प्रोडक्शन हाउस में से एक की फ़िल्म है और साथ ही यहां एके (आमिर खान) और अमिताभ सर भी हैं. मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती हूं."

    उन्होंने माना कि उन्हें संघर्ष के बिना कुछ भी नहीं मिला, जबकि उन्होंने फिल्म 'चाची-420' में कमल हासन के साथ बाल कलाकार के रूप में भारती का किरदार निभाया था और फिर 'दंगल' में वह आमिर खान की बेटी के रूप में नजर आईं.

    फातिमा के लिए 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में काम मिलना 'दंगल' में काम मिलने जितना ही संघर्षपूर्ण रहा.

    अभिनेत्री का कहना है कि 'चाची-420' उन्होंने बचपन में किया था और इसके बाद उन्हें फिर संघर्ष करना पड़ा. उन्होंने कई ऑडिशन दिए. उन्होंने जो भी पाया है, वह संघर्ष करके पाया है.

    फातिमा के मुताबिक, "'दंगल' के बाद मुझे फिर शुरुआत करनी पड़ी. 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए भी मुझे कई चरणों में ऑडिशन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा."

    इस फ़िल्म के लिए उन्होंने तलवारबाजी और तीरंदाजी सीखा है, इसमें वह योद्धा के रूप में नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज