रीना दत्ता या किरण राव नहीं कोई और थी आमिर का पहला प्यार!

आमिर अपनी मोहब्बत का इकरार कर नहीं पाए. लेकिन आमिर उस लड़की के इश्क में इस कदर गिरफ्तार थे कि उन्हें लगता था कि वो हवा में उड़ रहे है.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 11:17 PM IST
रीना दत्ता या किरण राव नहीं कोई और थी आमिर का पहला प्यार!
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 11:17 PM IST
आमिर खान और रीना दत्ता की लव स्टोरी एक जमाने में खूब चर्चा में रही. कहा जाता है कि रीना दत्ता मिस्टर परफेक्शिनस्ट का पहला प्यार थी. यहां तक कि आमिर ने 21 साल के होते ही रीना से शादी कर ली थी. हालांकि शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आमिर का पहला प्यार रीना नहीं बल्कि कोई और मोहतरम थीं. जी हां आमिर ने सोशल मीडिया पर वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने पहले नशे की कहानी खुद बयां की है.

जब आमिर महज 10 साल के थे तब उनके टेनिस के कोचिंग क्लास में एक लड़की से बेइंतेहां मोहब्बत हो गयी थी. हालांकि आमिर अपनी मोहब्बत का इकरार कर नहीं पाए. लेकिन आमिर उस लड़की के इश्क में इस कदर गिरफ्तार थे कि उन्हें लगता था कि वो हवा में उड़ रहे है.

लेकिन ये वन साइडेड मोहब्बत ज्यादा दिन चल नहीं पाई. जल्द ही आमिर का सपना टूट गया क्योंकि करीब डेढ़ साल के बाद वह लड़की अपने परिवार के साथ दूसरे शहर शिफ्ट हो गई. आमिर कहते हैं कि शुरुआती दिनो में वो प्यार के मामले में लकी नहीं थे. ज्यादातर उनकी वन साइडेड लव स्टोरीज होती थीं जो जल्द सपने की तरह टूट जाती थीं. हालांकि आज आमिर प्यार के मामले में काफी लकी हैं. उनकी करोड़ों फैन्स उन पर फिदा हैं. तो वहीं आमिर किरण राव के साथ अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं.



देखिए इंडिया की इस यूट्यूब स्टार की हॉट PHOTOS!-


यह भी पढ़ें:

VIDEO : शिबानी कश्यप और ऋचा चड्ढा दे रही हैं फैंस को वेलेंटाइन गिफ्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर