आमिर खान के साथ अफेयर की खबरों ने किया 'दंगल गर्ल' को परेशान!

फिल्म दंगल में आमिर की बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख का नाम जब आमिर खान के साथ जोड़ा जाता था तो वो बहुत परेशान हो जाती थी.

News18Hindi
Updated: December 26, 2018, 11:45 AM IST
आमिर खान के साथ अफेयर की खबरों ने किया 'दंगल गर्ल' को परेशान!
फातिमा दंगल में पहली बार आमिर के साथ नजर आई थीं.
News18Hindi
Updated: December 26, 2018, 11:45 AM IST
दो स्टार्स साथ काम करें और उनके अफेयर की खबरें न उड़ें, ऐसा कम ही देखने को मिलता है. 'दंगल' में आमिर खान के साथ काम कर चुकीं फातिमा सना शेख भी ऐसी अफवाहों का शिकार रही हैं. खबरें चल रही थीं कि वह अपने दंगल को-स्टार आमिर खान को डेट कर रही हैं. अफेयर की सुगबुगाहट पहले से ही थी लेकिन आमिर के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की खबर आने के बाद लोग भी अफेयर की खबरों को सच मानने लगे. लेकिन अब इस मामले से पर्दा उठ चुका है.

एक्ट्रेस ने खुद इस मामले पर अपनी बात रखी है. एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा, "यह काफी अजीब था मेरी मां टीवी पर ये सब देखती थीं. अगले दिन वह अखबार में मेरी फोटो देखकर बताती थीं 'देखो तुम्हारी फोटो आई है'. हेडलाइन सुनने के लिए मैं उनसे कहती थी कि पढ़कर बताएं क्या लिखा है? अपने बारे में वो बातें सुन मैं डिस्टर्ब हो जाती थी. फिर जरूरत महसूस हुई कि मुझे अपनी बात सबके सामने रखनी चाहिए."

फातिमा ने कहा, "अगर कोई आप पर इस तरह के आरोप लगाता है तो पहला रिएक्शन ये होता है कि आप जवाब देते हैं. अगर आप एग्रेसिव हैं तो आप हमला करेंगे. अगर आप थोड़े विनम्र स्वभाव के हैं तो भी इस बारे में बात करेंगे. लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे इस बारे में कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है. क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कर रहे हैं. जिन्हें बातें बनानी हैं वो बातें बनाकर ही रहेंगे. लोगों का काम है बोलना वो तो बोलेंगे ही."



यह भी पढ़ें:

प्रियंका और सोनम ने कुछ इस तरह मनाया शादी के बाद अपना पहला क्रिसमस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...