Home /News /entertainment /

aamir khan and kareen kapoor khan film laal singh chaddha kahani song release

आमिर खान ने सभी के सामने लाई अपनी 'कहानी', 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना हुआ रिलीज!

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना हुआ रिलीज! (फाइल फोटो)

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला गाना हुआ रिलीज! (फाइल फोटो)

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha )साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और आखिरकार 11 अगस्त 2022 को यह देश भर के सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानें वाले आमिर खान (Aamir Khan)ने एक बड़ी कहानी के बारे में बात करते हुए वीडियोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. ऐसे में दर्शकों के उत्साह को देखते हुए निर्माताओं ने आखिर क्या है यह कहानी इस राज से पर्दा उठा दिया है. दरअसल, यह अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का पहला गाना ‘कहानी’ (Kya Hai Kahan)है, जिसे रिलीज कर दिया गया है.

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha )साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और आखिरकार 11 अगस्त 2022 को यह देश भर के सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

भारतीय दर्शकों को एक के बाद एक शानदार फ़िल्में देने के बाद, आमिर खान प्रोडक्शंस ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ आमिर खान, करीना कपूर खान और एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ एक दिल को छू लेने वाली कहानी लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है. जबकि इसके स्क्रीनप्ले को एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी ने लिखी है.

लाल सिंह चड्ढा एल्बम को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम द्वारा कंपोज किया गया है, जिसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य के हैं और इसके पहले गाने ‘कहानी’ को मोहन कन्नन ने अपनी आवाज दी है, जो फिल्म को खूबसूरती से समेट रहा है और संक्षेप में दर्शकों को फिल्म से परिचित करा रहा है.

‘लाल सिंह चड्ढा के गाने फिल्म की आत्मा हैं’
दिलचस्प बात यह है कि इस गेम चेंजिंग मूव में, आमिर खान ने गाने का वीडियो जारी नहीं करने का विकल्प चुना है, बल्कि उन्होंने सिर्फ ऑडियो को जारी किया है, ताकि दर्शकों का ध्यान गाने के असली नायक, संगीत और टीम की ओर जाए.

गाने को लेकर आमिर खान का कहना है, “मैं असल में मानता हूं कि लाल सिंह चड्ढा के गाने फिल्म की आत्मा हैं, और इस एल्बम में मेरे करियर के कुछ बेहतरीन गाने हैं. प्रीतम, अमिताभ, गायकों और तकनीशियनों को सुर्खियों में रखना एक बेहद जानबूझकर लिया गया फैसला था, क्योंकि न केवल वे स्पॉटलाइट में रहने के लायक हैं बल्कि संगीत भी इसके क्रेडिट का पूरे हकदार हैं. मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शकों ने उनके संगीत पर क्या प्रतिक्रिया दी है, जिसमें टीम ने अपना दिल और आत्मा डाल दी है. ”

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर