क्रिसमस पर 2021 में रिलीज होगी आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा के पोस्टर में आमिर खान.

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ अब क्रिसमस के मौके पर 2021 में (Released on Christmas in 2021) रिलीज होगी.

  • Share this:
    मुंबई. एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ अब क्रिसमस के मौके पर 2021 में (Released on Christmas in 2021) रिलीज होगी. फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की. यह हिंदी फिल्म हॉलीवुड की ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है. 1994 में आई इस फिल्म में टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे.

    ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के अद्वैत चंदन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और इसकी पटकथा अभिनेता-लेखक अतुल कुलकर्णी ने लिखी है. इस फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और आमिर खान प्रोडक्शन कर रही है.

    इसी साल 25 दिसंबर को होने वाली थी रिलीज
    यह फिल्म इस साल 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. अभी तक इस फिल्म के निर्माण का कार्य पूरा नहीं हुआ है. वायकॉम स्टूडियोज के मुख्य संचालक अधिकारी अजीत अंधारे के अनुसार अभी पूरा ध्यान फिल्म निर्माण पर है. अंधारे ने ट्विटर पर लिखा, ‘हम अब भी क्रिसमस की तारीख रखेंगे, 2020 में नहीं लेकिन 2021 में. फिल्म रिलीज की नई तारीख. सारा ध्यान अभी फिल्म के निर्माण को पूरा करने पर.’

    कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म उद्योग बुरी तरह प्रभावित हुआ. एक तरफ तो सिनेमाहाल अचानक बंद हो गए तो दूसरी तरफ देश में जितनी फिल्मों की शूटिंग चल रही थी, सभी को अचानक रोकना पड़ गया. कोरोना वायरस और उसके प्रोटोकाल के कारण एक्टर आमिर खान (Amir Khan) की चर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग भी रोकनी पड़ गई. दी गई थी.

    लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने इस फिल्म की शूटिंग को भारत से तुर्की में ट्रांसफर करने का फैसला कर लिया. यही नहीं आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंच चुके हैं. उन्होंने तुर्की में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

    आमिर ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करने की फोटो शेयर की
    आमिर खान ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करने की फोटो शेयर की है. उनकी फोटो पर उनके फैन जबर्दस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा, रॉबर्ट ज़ेमेकिस निर्देशित 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. कोरोनोवायरस महामारी से पहले, आमिर को कोलकाता और चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.