Home /News /entertainment /

मुंबई में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करेंगे करीना कपूर-आमिर खान, कोरोना से बचाव के लिए सेट पर बरती जाएगी सख्ती

मुंबई में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू करेंगे करीना कपूर-आमिर खान, कोरोना से बचाव के लिए सेट पर बरती जाएगी सख्ती

(photo credit: instagram/@kareenakapoorkhan)

(photo credit: instagram/@kareenakapoorkhan)

खबर है कि जल्द ही मुंबई (Mumbai) में 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha) की शूटिंग शुरू हो जाएगी और खास बात ये है कि आमिर खान (Aamir Khan) के साथ ही करीना (Kareena Kapoor Khan) भी सेट पर लौटने को तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी. हाल ही में करीना कपूर ने अपने दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि इससे फिल्म की शूटिंग प्रभावित हो सकती है. हालांकि, बाद में खबरें आई थीं कि करीना अभी काम से छुट्टी लेने के मूड में नहीं हैं. वहीं आमिर खान (Aamir Khan) भी टर्की से शूटिंग खत्म कर वापस लौट चुके हैं.

    अब खबर है कि जल्द ही मुंबई (Mumbai) में 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha) की शूटिंग शुरू हो जाएगी और खास बात ये है कि आमिर खान (Aamir Khan) के साथ ही करीना (Kareena Kapoor Khan) भी सेट पर लौटने को तैयार हैं. हालांकि, कोरोना वायरस के चलते मेकर्स थोड़े चिंतित हैं, क्योंकि आमिर खान सेट पर सेफ्टी से कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते. ऐसे में सेट पर कोरोना से सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए जा रहे हैं.




    Mid-day की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान 7 सितंबर से मुंबई में शूटिंग के लिए तैयार हैं. एक्टर ने सेट के कंस्ट्रक्शन का काम शुरू करने को लेकर भी यूनिट को हामी भर दी है. आमिर से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी और मलाड स्थित वृंदावन स्टूयोज में सेट तैयार करने का काम शुरू कर दिया गया है. ऐसे में आमिर खान के साथ ही करीना कपूर खान भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.

    Tags: Aamir khan, Bollywood, Entertainment, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर