लॉकडाउन में पर्सनल असिस्टेंट को अंतिम विदाई देने पहुंचे आमिर-किरण, परिवार को ऐसे दी सांत्वना

लॉकडाउन में पर्सनल असिस्टेंट को अंतिम विदाई देने पहुंचे आमिर-किरण, परिवार को ऐसे दी सांत्वना
लॉकडाउन के दौरान आमिर खान, अमोस के अंतिम दर्शन के लिए अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे.

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) अमोस (Amos) के निधन के बाद बेहद दुखी हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अमोस के परिवार को सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई- लॉकडाउन (Lockdown) जहन में कई ऐसी कड़वी यादों को दे गया, जिसको भूलना बहुत मुश्किल हैं. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफ़ान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन बाद फिर एक बुरी खबर ने बॉलीवुड (Bollywood) कलाकारों को परेशान कर दिया और इस खबर से सबसे ज्यादा परेशान आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) हुईं. बुधवार को खबर आई कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के पर्सनल असिस्टेंट (Assistant) अमोस (Amos) का निधन हो गया है. इस खबर के बाद आमिर खुद को रोक नहीं पाएं और इस दुख की घड़ी में परिवार से मिलने और अमोस की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे.

अमोस (Amos) का अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई में किया गया. लॉकडाउन के दौरान आमिर खान (Aamir Khan), अमोस के अंतिम दर्शन के लिए अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे. इस दौरान दोनों ने कोरोना वायरस से बचने के लिए मुंह पर मास्क लगाया था.
सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें अमोस के परिवार को सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं. कब्रिस्तान में एंट्री करने से पहले और एग्जिट होने के बाद हाथों को सैनेटाइज भी किया.
लॉकडाउन की वजह से असोम की अंतिम यात्रा में 20 लोग ही शामिल थे, इन 20 लोगों में आमिर खान भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि अमोस की उम्र 60 वर्ष थी और उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम उन्हें फौरन अस्पताल लेकर पहुंचे. अमोस की मौत का कारण हार्ट अटैक है. वह होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती थे और यहीं उन्होंने आखिरी सांस ली.


रीम हाजी ने पीटीआई को बताया कि अमोस ने आमिर खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करते थे लेकिन वो व्यवहार से बेहद सिंपल और सरल थे. वो दिल के बेहद अच्छे इंसान थे. मेहनती होने के साथ-साथ अमोस एक जिंदादिल व्यक्ति थे.



ये भी पढ़ें-  दाढ़ी को लेकर कंफ्यूज हुए कार्तिक आर्यन, लोगों की ली राय तो दीपिका पादुकोण ने कह डाली ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading