अपना शहर चुनें

States

पीएम आवास पर जुटीं बॉलीवुड हस्तियां, PM मोदी से मिलने के लिए साथ आए शाहरुख-आमिर

प्रधानमंत्री आवास (PM House) पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने एक साथ पीएम मोदी से मुलाकात की.
प्रधानमंत्री आवास (PM House) पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने एक साथ पीएम मोदी से मुलाकात की.

प्रधानमंत्री आवास (PM House) पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने एक साथ पीएम मोदी से मुलाकात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 11:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आवास पर शनिवार को फिल्‍मी दुनिया के दिग्‍गजों का जमावड़ा लगा. इसमें आमिर खान, शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, कंगना रनौत, एकता कपूर, सोनम कपूर और छन्‍नू लाल मिश्रा समेत तमाम सितारें मौजूद रहे. इस दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) ने एक साथ पीएम मोदी से मुलाकात की.

पीएम से मिलने के बाद शाहरुख और आमिर एक साथ आए. दोनों ने साथ आकर इस मुलाकात के बारे में अपने बयान जारी किए. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों के बयानों के वीडियो भी जारी किए गए हैं.


इस वीडियो में आमिर खान कह रहे हैं, 'मैं बापू के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने की दिशा में प्रयास के लिए प्रधानमंत्री जी की तारीफ करना चाहूंगा. एक क्रिएटिव व्‍यक्‍ति के तौर पर हम इस दिशा में काफी कुछ कर सकेंगे. मैं प्रधानमंत्री को आश्‍वस्‍त करना चाहूंगा कि हम इस दिशा में और प्रयास करेंगे.'



pm modi with bollywood
शाहरुख ने पीएम मोदी के साथ की बातचीत.


आमिर-शाहरुख और कंगना जैसे कलाकारों से मिले PM मोदी, जानें क्यों की दांडी जाने की अपील 

साथ ही आमिर ने शाहरुख से भी उनकी राय जाननी चाही. इस पर शाहरुख ने कहा, 'हम लोगों को एक अच्‍छे काम के लिए एक साथ लाने के लिए प्रधानमंत्री जी का धन्‍यवाद. मुझे लगता है कि भारत और दुनिया को हमें गांधी जी से फिर से परिचित कराना चाहिए.'

आमिर खान ने पीएम मोदी के साथ की बातचीत.


अमिताभ बच्चन 4 दिनों बाद अस्पताल से घर पहुंचे, नाराज होकर बोले- ये शोषण है

बता दें कि 2 अक्‍टूबर को महात्‍मा गांधी की जयंती के 150 वर्ष पूरे होने के मौके पर पीएम आवास पर फिल्मी दिग्गजों के अलावा दूसरे कलाकार जुटे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गांधीजी सादगी के पर्याय हैं. उनके विचार दूर-दूर तक गूंजते हैं. रचनात्मकता की शक्ति अपार है. हमारे राष्ट्र के लिए रचनात्मकता की इस भावना का भरपूर उपयोग करना आवश्यक है. महात्मा गांधी के आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के लिए फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के कई लोग महान काम कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज