अपना शहर चुनें

States

आमिर खान ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, लोगों ने कहा- 'पहले पैसे वापस करो'

आमिर खान हुए ट्रोल
आमिर खान हुए ट्रोल

आमिर खान (Aamir Khan) का ट्वीट पढ़कर लोगों को कुछ समझ तो नहीं आया लेकिन सबने मिलकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 10:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान  (Aamir Khan) इन दिनों अपनी किसी फिल्म नहीं बल्कि एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. आमिर खान ने ट्वीट कर सबसे हाथ जोड़कर माफी मांगी है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'मिच्छामी दुक्कड़म, अगर जाने अनजाने मैंने किसी तो दुख दिया हो या तकलीफ पहुंचाई हो तो मैं उससे हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर माफी मांगता हूं. प्लीज मुझे माफ कर दें. मेरी तरफ से प्यार'. आमिर खान के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हद तो तब हो गई जब किसी को ये समझ नहीं आया कि आमिर ने आखिर ऐसा ट्वीट किया क्यों?

दरअसल, ये एक तरीके का त्योहार होता है. इसे जैन धर्म का सबसे प्रमुख पर्व मानते हैं. 'पर्युषण पर्व' या 'दसलक्षण पर्व' नाम से पहचाने जाने वाले इस पर्व में कुछ दिनों तक उपवास और कड़ी तपस्या भी की जाती है और इस त्योहार के आखिरी दिन को 'क्षमापना दिवस' के रूप में मनाया जाता है. इस दिन लोग 'मिच्छामी दुक्कड़म' बोलकर अपनी गलतियों के लिए क्षमा मांगते हैं. आमिर खान भी बस कुछ ऐसा ही करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन शायद उन्हें भी नहीं पता होगा कि लोग इस ट्वीट के लिए भी ट्रोल करने लगेंगे.

आमिर ने किया ऐसा ट्वीट




लोगों ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए आमिर खान को 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने आमिर खान से कहा कि उनके टिकट के पैसे वापस कर दें. एक यूजर ने कहा 'ठीक है हम आपको माफ तो कर देगें लेकिन प्लीज 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी कोई फिल्म दोबारा मत बनाना'. वहीं कुछ यूजर्स ने तो कमेंट में पूछ लिया कि मुझे ये समझ नहीं आया, कृप्या समझा दें.
आमिर खान हो गए ट्रोल


बात करें वर्क फ्रंट की तो आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' की तैयारियों में लगे हुए हैं. ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर क्लासिक कॉमेडी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशियल रिमेक है. इस फिल्म में भी आमिर खान अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखेंगे. खबरें ऐसी भी हैं कि आमिर अपनी बेटी ईरा खान को किसी अन्य फिल्म के जरिए निर्देशन में डेब्यू करवाने की तैयारी भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल पर निगेटिव कमेंट लता मंगेशकर को पड़ा भारी, हो गईं ट्रोल 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज