लाइव टीवी

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के लुक को देखकर आप कहेंगे OMG

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 3:07 PM IST
लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के लुक को देखकर आप कहेंगे OMG
जैसलमेर में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त है.

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha) साल 1994 में रिलीज हुई, फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 3:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' की शूटिंग में लगे हैं. राजस्थान के जैसलमेर (Jaisalmer) में फिल्म की शूटिंग चल रही है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान अपने फैंस के लिए एक नए लुक में आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स के भीतर इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

शूटिंग के दौरान आमिर खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो लाल सिंह चड्ढा के रोल में नजर आ रहे हैं. लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में आमिर खान बिल्कुल अलग लग रहे हैं. जैसलमेर में दिन भर चली शूटिंग के दौरान बड़ी संख्या में आमिर खान के प्रशंसक वहां उमड़े, जिन्हें किसी तरह नियंत्रित कर शूटिंग की गई.

फिल्म के टीजर आने से पहले फिल्म में आमिर का नया लुक सोशल मीडिया पर आ गया है. हालांकि आधिकारिक रूप से रिलीज नहीं किया है, लेकिन कुछ फैन पेज हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान खींची गई इन तस्वीरों को साझा किया है. तस्वीर में आमिर लंबे बालों के साथ लंबी दाड़ी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई है और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है.

 




 




View this post on Instagram




 

Sat Sri Akaal ji, myself Laal...Laal Singh Chaddha.🙏


A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on




 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एर पोस्टर पोस्ट किया है, जिसमें वह एक सरदार के तौर पर नजर आ रहे हैं, जिसने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है और बड़ी दाड़ी मूंछों के साथ हाफ शर्ट में बैठा हुआ है. फैन्स को उनका ये लुक भी काफी पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई, फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 2:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर