होम /न्यूज /मनोरंजन /आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव संग फोटो क्लिक करने के लिए फैन से की गुजारिश, बेटे संग उठाया FIFA World Cup का लुत्फ

आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव संग फोटो क्लिक करने के लिए फैन से की गुजारिश, बेटे संग उठाया FIFA World Cup का लुत्फ

आमिर खान ने फैन से रिक्वेस्ट करके फोटो क्लिक कराई. (फोटो साभारः ट्विटरः @BEINGKKHALID)

आमिर खान ने फैन से रिक्वेस्ट करके फोटो क्लिक कराई. (फोटो साभारः ट्विटरः @BEINGKKHALID)

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पूर्व पत्नी किरण राव (Kiran Rao) और बेटे आजाद के साथ फीफा वर्ल्ड कप देखने पहुंचे थे, जिसकी त ...अधिक पढ़ें

मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपने परिवार को अपना समय देने में व्यस्त हैं. पिछले दिनों बेटी आयरा की इंगेजमेंट में धमाल मचाने के बाद अब वह अपनी पूर्व पत्नी किरण राव (Kiran Rao) और बेटे आजाद को अपना समय दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आजाद के साथ आमिर खान की फीफा विश्व कप 2022 की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. तीनों को इस हफ्ते की शुरुआत में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जब वे कतर से लौटे थे.

अब आमिर खान के फैन्स ने उनकी तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की हैं, जिसमें उन्हें अपनी पूर्व पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ देखा जा सकता है. एक नेटिजन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में से एक में आमिर खान अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. फैंस संग फोटो क्लिक कराने के बाद में वह अपना फोन उनमें से एक को सौंप देते हैं और उससे गुजारिश करते हैं कि वह किरण और आजाद के साथ उनकी एक फोटो क्लिक कर दे.

वीडियो में आमिर के बेटे आजाद को गले में अर्जेंटीना का झंडा लपेटा हुआ है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा- ‘परिवार के साथ कतर में फीफा 2022 वर्ल्ड कप एंजॉय करते हुए आमिर खान. मैं उन्हें देखकर सच में बहुत ज्यादा खुश हुआ.’ और भी कई यूजर्स ने आमिर खान और उनके परिवार का वीडियो शेयर किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान को आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी नजर आए थे. फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर और फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई. इससे पहले उन्होंने कुछ इंटरव्यूज में बताया था कि उन्हें अपने परिवार को समय ना दे पाने को लेकर आज भी पछतावा है.

Tags: Aamir khan, Bollywood, Kiran Rao

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें