अपना शहर चुनें

States

एसएस राजामौली की RRR से जुड़े आमिर खान, एक्टिंग छोड़ करेंगे यह नया काम

फिल्म अभिनेता आमिर खान.
फिल्म अभिनेता आमिर खान.

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और चिरंजीवी एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुचर्चित फिल्म RRR के साथ जुड़ने जा रहे हैं. आमिर इस फिल्म में एक्टिंग नहीं करेंगे. वे इस फिल्म में एक नया काम करेंगे, जिसके बारे में शायद आपने सोचा भी नहीं होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 12:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और चिरंजीवी एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुचर्चित फिल्म RRR के साथ जुड़ने जा रहे हैं. स्टोरी-टेलर के रूप में दोनों एक्टर की आवाज़ जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म के लीड कैरेक्टर्स को पेश करने के लिए उपयोग किए जाने की उम्मीद है. सूत्रों के अनुसार, चिरंजीवी (Chiranjeevi) फिल्म के तेलुगु संस्करण के लिए किरदारों का परिचय देंगे, जबकि आमिर खान हिंदी संस्करण के लिए लीड कैरेक्टर के लिए आवाज देंगे.

RRR का निर्माण डीवीवी दानय्या ने किया है. यह फिल्म अगले साल स्क्रीन पर हिट होगी. इस फिल्म को 2021 की मकर संक्रांति पर रिलीज की योजना थी. हालांकि कोरोनोवायरस महामारी के कारण इसे टाल दिया गया है. अब इस फिल्म के रिलीज की घोषणा शूटिंग को समाप्त करने के बाद ही की जाएगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, चिरंजीवी और आमिर खान दोनों ही इस फिल्म में स्टोरीटेलर की भूमिका में दिखाई देंगे.

अक्टूबर में हैदराबाद में एक लंबे अंतराल के बाद इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है. टीम ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें यह देखा जा सकता है कि शूटिंग के दौरान वे अत्यधिक ठंड के मौसम का सामना कर रहे हैं. जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा, फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और समुथिरकानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.



अजय और आलिया दोनों इस प्रोजेक्ट के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे. श्रिया सरन फ्लैशबैक हिस्से में अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में कैमियो रोल में नजर आएंगी. आरआरआर दो लोकप्रिय और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों के जीवन पर आधारित होगा - अल्लूरी सीतारमा राजू और कोमाराम भीम, जहां राम चरण अल्लू सीताराम राजू का किरदार निभाते नज़र आएंगे, वहीं एनटीआर भीम के रूप में नज़र आएंगे. हाल ही में, निर्माताओं ने जूनियर एनटीआर के चरित्र को फिल्म में कोमाराम भीम के रूप में पेश करने के लिए एक विशेष वीडियो जारी किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज