टीम इंडिया ने हारकर जीती ये बाज़ी, बॉलीवुड सितारों ने की तारीफ

10 जुलाई को हुए सेमीफाइनल मैच में हमारी टीम न्यूजीलैंड की टीम के हाथों हारी. हमे 240 रनों का टार्गेट मिला था. लेकिन अपनी टीम 221 पर ही ऑल आउट हो गई.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 10:09 AM IST
टीम इंडिया ने हारकर जीती ये बाज़ी, बॉलीवुड सितारों ने की तारीफ
वर्ल्ड कप से बाहर हुई टीम इंडिया.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 10:09 AM IST
इंडियन क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2019 की रेस से बाहर हो चुकी है. 10 जुलाई को हुए सेमीफाइनल मैच में हमारी टीम न्यूजीलैंड की टीम के हाथों हारी. हमे 240 रनों का टार्गेट मिला था. लेकिन अपनी टीम 221 पर ही ऑल आउट हो गई. अब इस हार के बाद कुछ लोग प्लेयर्स और टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठा रहे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे हैं जो टीम के प्लेयर्स, उनकी परफॉर्मेंस और उनके एफर्ट्स की तारीफ कर रहे हैं. टीम इंडिया की तारीफ करने वालों में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल हैं. सभी टीम की मेहनत की तारीफ कर रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

सारा अली खान ने ट्विटर पर लिखा, टीम इंडिया बेफिक्र रहो, तुमने शानदार गेम खेला. वरुण धवन ने लिखा, सम्मान और बेहद शुक्रिया टीम इंडिया हमें सबकुछ देने के लिए. करन जौहर ने लिखा, पुराने जमाने के किसी अंकल की तरह बात करना मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है. मैं जानता हूं लोग ऐसी बात करने पर मुझे ट्रोल करेंगे. लेकिन यह मेरे बारे में नहीं है. नज़र लग गई. टीम ने अच्छा खेला. हमें केवल मंजिल पर फोकस ना करते हुए टीम के शानदार सफर के लिए उनकी तारीफ करनी चाहिए.





आयुष्मान खुराना ने लिखा, टीम इंडिया हमें आप पर गर्व है. यह ऑफिस में एक बुरा दिन था. सिर उठाएं. अच्छा खेले, खूब लड़े. सुनील शेट्टी ने लिखा, कल हमारा था, आज उनका है. कुछ आप जीतते हैं. कुछ हार जाते हैं. अच्छे खेले टीम इंडिया. मैं हमेशा आपका फैन रहूंगा.



अब एक तरफ जहां सभी ट्वीट कर अपनी फीलिंग्स जाहिर कर रहे थे. आमिर खान ने तो विराट के नाम एक चिट्ठी ही लिख डाली. आमिर ने लिखा, हार्ड लक विराट, यह हमारा दिन नहीं था. मेरे लिए टीम इंडिया ने वर्ल्डकप तब ही जीत लिया था जब वह सेमीफाइनल में पहुंची थी और लिस्ट में नंबर वन पर थी. पूरे टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस रही. काश उस दिन बारिश ना हुई होती तो रिजल्ट कुछ और हो सकता था. लेकिन अच्छा खेले. मुझे अपनी टीम पर गर्व है. बेहद प्यार, आमिर.


Loading...

यह भी पढ़ें:

OMG! सच हुई बॉलीवुड एक्टर की भविष्यवाणी, 1 रन बनाकर OUT हुए रोहित शर्मा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...